छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Illegal Liquor Seized From Dhaba : ढाबा से अवैध शराब जब्त, ईटीवी भारत की खबर का असर

By

Published : Jul 15, 2023, 6:12 PM IST

Illegal Liquor Seized From Dhaba बालोद में ढाबा के अंदर शराब पिलाने के मामले सामने आ रहे थे.जिस पर कलेक्टर के निर्देश पर आबकारी विभाग की टीम ने कार्रवाई की है.

Illegal Liquor Seized From Dhaba
ढाबा से अवैध शराब जब्त

बालोद : नेशनल हाईवे के किनारे ढाबों में अवैध रुप से शराब बिक्री करने की खबर ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाई थी.जिस पर कलेक्टर के निर्देश के बाद कार्रवाई हुई है.इस कार्रवाई में जिला प्रशासन की टीम ने चिन्हित ढाबा पर छापामार कार्रवाई की.

ढाबा से जब्त की गई शराब : आबकारी विभाग की टीम ने शराब कोचियों के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए जिले के गुरुर थाना क्षेत्र के ग्राम पुरुर के करण ढाबा गंगरेल रोड पर कार्रवाई की. आबकारी टीम ने 59 बोतल देसी शराब और 54 बोतल प्लेन शराब सहित कुल 20.34 लीटर शराब जब्त की है.

'' छत्तीसगढ़ आबकरी अधिनियम 1915 की धारा 34 (1), 34 (2) एवं 59 (क) के तहत आरोपी रेखराम साहू पिता पुसऊ राम साहू के विरूद्ध प्रकरण कायम कर जांच में लिया गया है. सहायक आयुक्त ,आबकारी विभाग



भरदा और चिरचारी ढाबा के खिलाफ शिकायत :इसके अलावा बालोद जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग के क्रमांक 930 के भरदा ढाबा और चिरचारी के ढाबे में जमकर शराब पिलाने और परोसने की शिकायत भी पुलिस को मिली है.इन ढाबों के बारे में भी ईटीवी भारत ने प्रमुखता से खबर दिखाई थी.जिसके बाद शराब पिलाने और परोसने में कमी देखी जा रही है.

हाईवे किनारे संचालित ढाबों में धड़ल्ले से बिक रही है शराब
पति ने की पत्नी की हत्या,फिर थाने आकर किया सरेंडर
बालोद के सिरपुर में मकान ढहने से दंपती की मौत


आपको बता दें कि ढाबा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग सरपंचों के माध्यम से भी की जा रही है. सरपंचों की माने तो अनापत्ति प्रमाण पत्र सिर्फ इसी शर्त में दिया गया था कि ढाबा में ना ही शराब बिकेगी और ना ही पिलाई जाएगी.लेकिन ढाबा संचालकों ने शराब पिलाना शुरु कर दिया. भरदा के रॉबिन ढाबा में ग्राहकों के साथ बदतमीजी और शराब पिलाने के बाद हाथापाई की घटना भी सामने आने लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details