छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Balod crime news बालोद में मिला सब इंजीनियर का शव

By

Published : Dec 21, 2022, 7:32 PM IST

बालोद के डौंडीलोहारा जनपद Dondilohara janpad बनगांव में नाले के पास मनरेगा के सब इंजीनियर की लाश मिली है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. Body of sub engineer found in Balod

Body of sub engineer found in Balod
बालोद में मिला सब इंजीनियर का शव

बालोद :सुरेगांव बनगांव नाले में एक लाश मिली है. सुबह सुबह नाले में यह लाश ग्रामीणों ने देखी. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. जिस व्यक्ति की नाले में लाश मिली, उसकी गाड़ी सड़क पर खड़ी थी. गाड़ी नंबर की मदद से मालिक का पता ढूंढा गया. फिर आसपास के लोगों से शिनाख्त कराई गई.

दुर्घटना या आत्महत्या :लाश पानी के अंदर थी और चेहरा ऊपर से पहचान नहीं आ रहा था. शव पानी से बाहर निकालने पर इसकी पहचान गुरुर जनपद पंचायत में मनरेगा सब इंजीनियर हेमंत ठाकुर Body of sub engineer found in Balod के तौर पर हुई, जिसकी मूल पदस्थापना डौंडीलोहारा जनपद Dondilohara janpad थी.

ये भी पढ़ें- बालोद में अवैध शराब तस्करों पर शिकंजा


शव को देखकर ग्रामीणों में दहशत :आसपास के लोगों में शव मिलने के बाद दहशत का माहौल है. पुलिस को इसकी सूचना दी गई गई. Balod crime news फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. यह दुर्घटना है या आत्महत्या या फिर हत्या, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details