छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Balrampur latest news: रामानुजगंज में युवक ने फांसी लगाकर दी जान

By

Published : Dec 15, 2022, 3:36 PM IST

Updated : Dec 15, 2022, 7:38 PM IST

बलरामपुर के रामानुजगंज में बुधवार देर रात एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड ( youth committed suicide by hanging in Ramanujganj) कर लिया है. इस आत्महत्या का कारण अब तक पुलिस ने स्पष्ट नहीं किया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कुछ कहने की स्थिति में होगी. लेकिन पड़ोसियों के मुताबिक पत्नी की मौत के बाद से ही युवक काफी दुखी था. युवक की पत्नी ने इसी महीने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

Balrampur latest news
रामानुजगंज में युवक ने फांसी लगाकर दी जान

बलरामपुर :रामानुजगंज नगर पंचायत (Ramanujganj Nagar Panchayat) वार्ड 01 में बुधवार रात शिव प्रसाद नगेशिया ने अपने घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसी महीने 6 दिसंबर को शिवप्रसाद की पत्नी ने भी घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. जिसके बाद से शिवप्रसाद काफी निराश और दुखी था. पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Ramanujganj Community Health Center) भेजा है. Youth hanged himself in Ramanujganj

क्यों लगाई युवक ने फांसी :शिवप्रसाद की पत्नी ने 6 दिसंबर को वार्ड 01 में अपने घर पर ही फांसी लगाकर जान दे दी थी. अपनी पत्नी की मौत के बाद से ही शिवप्रसाद बहुत निराश और दुःखी रह रहा था. इसी दौरान बीते बुधवार देर रात को शिवप्रसाद ने अपने घर में फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया.

ये भी पढ़ें-रामानुजगंज में चोरों ने गुमटी को बनाया निशाना

पुलिस कर रही मामले की जांच :रामानुजगंज पुलिस मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचीं मर्ग कायम कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस घटना के दौरान घर में मौजूद परिजनों और आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ करके जानकारी जुटा रही है. जिससे आत्महत्या का वास्तविक कारण पता चल सके.

Last Updated : Dec 15, 2022, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details