छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर: झारखंड बॉर्डर पर स्थित हिंडालको माइंस से दो गार्ड लापता, नक्सलियों पर अपहरण का शक

By

Published : Nov 30, 2020, 10:32 AM IST

Updated : Nov 30, 2020, 12:03 PM IST

बलरामपुर जिले में हिंडालको की बंद पड़ी माइंस से दो गार्ड लापता हो गए है. नक्सलियों पर अपहरण का शक जताया जा रहा है. पुलिस जांच में जुट गई है.

Two guards missing from Hindalco in Balrampur
बलरामपुर में हिंडालको से दो गार्ड गायब

बलरामपुर:जिले के सामरी थाना क्षेत्र से लगे हुए झारखंड की सीमा पर स्थित हिंडालको की बंद पड़ी माइंस से 2 कर्मचारियों के अपहरण की खबर से हड़कंप मच गया है. नक्सलियों पर दोनों गार्ड के अपहरण का शक जताया जा रहा है. सूचना के बाद बलरामपुर पुलिस सर्चिंग में जुटी है.

हिंडालको के दो सिक्योरिटी गार्ड लापता

अपहरण हुए कर्मचारी एसएलवी सिक्योरिटी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड हैं. जो हिंडालको में सिक्योरिटी गार्ड का काम करते थे. बीती रात 11 बजे से दोनों गार्ड लापता है. लोगों ने आसपास उन्हें काफी ढूंढने की कोशिश की लेकिन कहीं भी उनका पता नहीं चला. जिसके बाद हिंडालको कंपनी के अधिकारियों ने थाने में आकर पूरे मामले की जानकारी दी.

हिंडालको से दो गार्ड गायब

पुलिस जांच में जुटी

रिपोर्ट के बाद पुलिस अधिकारी डीके सिंह ने बताया कि झारखंड की सीमा से लगे काटाघर से दोनों गार्ड लापता है. दोनों लापता गार्ड को ढूंढने की कोशिश की जा रही है. इसके साथ ही पूरे मामले की भी छानबीन हो रही है. उन्होंने कहा कि जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें: अपहरण के 12 दिन बाद परिजनों को मिला 1 महीने का बच्चा, रिश्तेदार पर चोरी का आरोप

12 दिनों बाद मिला महीनेभर का बच्चा

केशकाल के उरनदाबेड़ा थाना इलाके के ग्राम आलमेर में 18 नवंबर की सुबह एक घर से 1 महीने के बच्चे की चोरी हुई थी. जिसके बाद इलाके में हडकंप मच गया था. उरनदाबेड़ा पुलिस ने मामला दर्ज किया था. जिसके बाद से लगातार बच्चे की खोज जारी थी. 12 दिनों के बाद शनिवार को बच्चे का पता चल गया. पुलिस ने सही सलामत बच्चे को उसके परिजनों को सौंपा दिया. पुलिस ने चोरी के आरोप में एक महिला को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Nov 30, 2020, 12:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details