छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर: मंत्री डहरिया के बयान पर मचा बवाल, सड़क पर उतरी बीजेपी

By

Published : Oct 6, 2020, 12:47 AM IST

Updated : Oct 6, 2020, 5:35 AM IST

मंत्री शिव डहरिया ने बलरामपुर की रेप की वारदात को छोटी घटना कहा था. जिसके बाद से उन्हे चौतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. बलरामपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और मंत्री शिव डाहरिया का पुतला फूंका है.

protest against minister shiv dahariya
बीजेपी का विरोध प्रदर्शन

बलरामपुर: जिले के वाड्रफनगर क्षेत्र में हुई नाबालिग लड़की से रेप की घटना पर छत्तीसगढ़ में जमकर सियासत हो रही है. प्रदेश के नगरी निकाय मंत्री शिव डहरिया ने वाड्रफनगर की रेप की वारदात को छोटी घटना कहा था. जिसके बाद से उन्हे चौतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. बीजेपी ने इसे आड़े हाथों लेते हुए सड़क पर उतर आई है. मंगलवार को कुसमी सहित पूरे जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और मंत्री शिव डाहरिया का पुतला फूंका.

बीजेपी का विरोध प्रदर्शन

भाजपा ने विरोध स्वरूप कुसमी में रैली निकालकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मंत्री शिव डहरिया का पुतला फूंका. भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कहां कि इस घटना को छोटी बता कर महिला और बेटियों का अपमान किया गया है. यह बर्दाश्त नहीं होगा और भाजपा इसका निरंतर विरोध करेगी. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ में बहू-बेटियों के साथ अत्याचार बढ़े है.

पढ़ें-बलरामपुर रेप केस: मंत्री डहरिया के बयान से गुस्से में न्यायधानी की बेटियां, कहा- राजनीति न करें

कार्यकर्ताओं ने कहा कि कैबिनेट मंत्री का बयान बेहद शर्मनाक है. इसी वजह से रेप कल्चर को बढ़ावा मिल रहा है. ये कैसी निराधार मानसिकता है. इस शख्स के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए. रेप पर दिया गया ये तर्क किसी भी दृष्टिकोण से स्वीकार नहीं है. कुसमी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली और कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता पीड़िता के लिए इंसाफ मांगती है. ताकि किसी और बेटी के साथ ऐसी वारदात ना हो.

Last Updated :Oct 6, 2020, 5:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details