छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर में 6 माह से फरार चल रहे गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 31, 2021, 2:17 PM IST

बलरामपुर जिले में गैंगरेप के फरार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों ने विवाहिता को घर में अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया था. मामला दर्ज होने के बाद से पिछले 6 महीनों से आरोपी फरार चल रहे थे.

Gangrape accused arrested for 6 months absconding
6 माह से फरार गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर: जिले की पस्ता पुलिस ने 6 माह से फरार चल रहे गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने में सफलता पाई है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है. वारदात 15 जनवरी की है, जहां खटवाबरदर निवासी रामनाथ और शिवप्रकाश उर्फ प्रभु यादव रात 10 बजे शराब के नशे में धुत होकर पीड़िता के घर पहुंचे. उस वक्त पीड़िता खाना खाकर अपने बच्चों को सुला रही थी. आरोपियों ने उसके पति को गालियां दी और दरवाजा खोलने की धमकी दी. उस वक्त पीड़िता का पति घर में मौजूद नहीं था.

नाबालिग से गैंगरेप और मानव तस्करी के दोषियों को कोर्ट ने दी कठोर सजा

अकेला पाकर किया रेप

पीड़िता को अकेला पाकर दोनों आरोपी दरवाजा तोड़कर अंदर घुस आए और महिला के साथ गैंगरेप किया. जब पीड़िता का पति घर आया, तो उसने घटना की जानकारी दी. इसके बाद दोनों पस्ता थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों को खटवाबरदर से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 450, 376 घ और 506 के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए उन्हें कोर्ट में पेश किया. इस कार्रवाई में थाना प्रभारी पस्ता उप निरीक्षक सम्पत राम पोटाई, सउनि रमेश एक्का, प्रधान आरक्षक अनिल मिंज, नारायण तिवारी आरक्षक विजेन्द्र भगत, संतराम वर्मा, कृष्णा खेस, राजू कुजूर का योगदान रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details