छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पत्नी ने पति पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, कॉन्स्टेबल गिरफ्तार

By

Published : Jun 23, 2020, 2:02 AM IST

रामानुजगंज स्थित सीएएफ के 12वीं बटालियन के एक आरक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरक्षक पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगा है. रामानुजगंज पुलिस ने पत्नी के शिकायत के बाद कार्रवाई की है. वहीं आरोपी आरक्षक को कोर्ट के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है.

one-constable-arrested-for-dowry-harassment-in-balrampur
आरक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बलरामपुर: रामानुजगंज स्थित सीएएफ के 12वीं बटालियन के एक आरक्षक के खिलाफ पुलिस ने मारपीट और दहेज प्रताड़ना का जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी आरक्षक की पत्नि ने ही पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद रामानुजगंज पुलिस ने आरक्षक पर कार्रवाई की है. साथ ही आरोपी आरक्षक को कोर्ट के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है.

आरक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बलरामपुर: राहत देने के लिए बनाया गया बांध बना मुसीबत, ओवर फ्लो से बर्बाद हो जाती है फसल

शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल जुर्म दर्ज करते हुए आरेापी आरक्षक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरक्षक का नाम त्रिलोकीनाथ चौबे है और उसका विवाह बक्सर निवासी प्रियंका चौबे से हुआ था. आरक्षक की पत्नि ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

झारखंड की सीमा पर पहुंचते ही खिल उठे मजदूरों के चेहरे, मुस्कुराते हुए छत्तीसगढ़ सरकार को कहा शुक्रिया

आरक्षक अपनी पत्नी को लगातार करता था प्रताड़ित

शिकायत में उसने कहा है कि शादी के बाद से ही उसका पति लगातार दहेज के लिए उसे प्रताड़ित कर रहा है. उसके साथ मारपीट भी करता है. 17 तारीख को भी आरक्षक ने अपनी पत्नि के साथ बुरी तरह मारपीट किया, जिसमें उसके पडोसियों ने उसे छुड़ाया था.

बलरामपुर: CRPF की 62वीं बटालियन ने किसानों को बांटी पानी की टंकी और स्प्रेयर मशीन

आरक्षक को कोर्ट के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया

पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी आरोपी आरक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद से आरोपी आरक्षक के खिलाफ कार्रवाई की गई. पुलिस ने बताया कि आरक्षक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से आरोपी आरक्षक को कोर्ट के आदेश के बाद न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details