छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Balrampur District Hospital BJP workers protest: बलरामपुर जिला अस्पताल में मरीज से बदसलूकी, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 3, 2023, 11:36 PM IST

Balrampur District Hospital BJP workers protest:बलरामपुर जिला अस्पताल में मरीज से दुर्व्यवहार के विरोध में रविवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अस्पताल के पास जमकर हंगामा किया.हालांकि अनुविभागीय अधिकारी SDM की समझाइश के बाद कार्यकर्ताओं ने धरना खत्म कर दिया.

Balrampur District Hospital
बलरामपुर जिला अस्पताल

बलरामपुर: बलरामपुर जिला अस्पताल में रविवार को जमकर हंगामा हुआ. जिला चिकित्सालय के सामने ही बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की. साथ ही धरना प्रदर्शन किया. मामले की सूचना मिलने पर अनुविभागीय अधिकारी SDM भी जिला अस्पताल पहुंचे. एसडीएम ने धरना प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को समझाकर किसी तरह मामला शांत कराया.

बलरामपुर जिला अस्पताल में धरना:जिला अस्पताल में अस्पताल के स्टाफ नर्स और चिकित्सकों के ऊपर मरीजों से दुर्व्यवहार करने आरोप लगा है. मामले की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता जिला अस्पताल पहुंच गए और अस्पताल के सामने ही धरना प्रदर्शन करने लगे. साथ ही अस्पताल स्टाफ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

मरीजों के परिजन ने लगाए आरोप:बलरामपुर निवासी गणेश कुमार की पत्नी टाइफाइड का इलाज कराने के लिए बलरामपुर जिला अस्पताल में भर्ती थी. अस्पताल का बाथरूम गंदा था और पंखा भी नहीं चल रहा था. इसकी शिकायत महिला ने नर्स स्टाफ और चिकित्सकों से की. इस पर नर्स और चिकित्सकों ने महिला को डांटते हुए कहा कि पंखा खराब है तो कैसे चलेगा. बाथरूम डेली साफ होता है. महिला ने अपने पति गणेश कुमार को अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की जानकारी दी.

मेरी पत्नी टाइफाइड का इलाज कराने जिला अस्पताल में भर्ती है. उमस भरी गर्मी में वार्ड का पंखा नहीं चल रहा था. साथ ही बाथरूम भी बहुत गंदा था. इसकी शिकायत मौजूद नर्स और चिकित्सकों से की. उन्होंने पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया. - गणेश कुमार, अस्पताल में भर्ती महिला के पति

Medical College Hospital Korba: 3 दिनों तक मरीज से की जान पहचान फिर उन्हीं के ढाई माह के बच्चे को लेकर हो गई गायब, जानिए कहां का है मामला
Attack On Police Team In Surajpur: सूरजपुर में जमीन विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, चार पुलिसकर्मी गंभीर
Janjgir Champa News: जांजगीर चांपा में एलएलबी का छात्र दे रहा था एग्जाम, सिर पर गिरा छत का छज्जा !

SDM ने समझाकर खत्म कराया धरना:अस्पताल में चल रहे हंगामे की सूचना मिलने पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व जिला अस्पताल पहुंचे. अस्पताल परिसर में धरना प्रदर्शन और नारेबाजी कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को समझाकर किसी तरह उन्होंने मामला शांत कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details