छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर में भाजयुमो का बघेल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, युवाओं को ठगने का आरोप

By

Published : Jan 17, 2022, 7:09 PM IST

Byjm workers protest against cm Bhupesh Baghel : छत्तीसगढ़ की बघेल सरकार के खिलाफ भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

Protest against Baghel government
बघेल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

बलरामपुर:बलरामपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज लोकपर्व छेरछेरा के अवसर बघेल सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान भाजयुमो ने बघेल सरकार पर युवाओं को ठगने का आरोप लगाया है.

भाजयुमो का बघेल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

छेरछेरा पर्व के मौके पर भाजयुमो का विरोध

युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं का कहना है कि साल 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने युवाओं को रोजगार और बेरोजगारों को 2500 रुपए महीना बेरोजगारी भत्ता देने का वादा अपने घोषणा पत्र में किया था. लेकिन 3 साल का कार्यकाल बीत जाने के बावजूद रोजगार और बेरोजगारी भत्ता देने का वादा पूरा नहीं हुआ है. आज लोकपर्व छेरछेरा के मौके पर भाजयुमो कार्यकताओं ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अपना चुनावी वादा याद दिलाया. कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की.

यह भी पढ़ेंःकोविड वैक्सीनेशन का एक साल पूरा, पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने की प्रेसवार्ता निशाने पर रही बघेल सरकार

घोषणा पत्र की कॉपी जलाकर किया विरोध

भारतीय जनता युवा मोर्चा रामानुजगंज में लोकपर्व छेरछेरा के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सरकार के घोषणापत्र की छायाप्रति के साथ बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार की मांग की. युवा मोर्चा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस 2018 विधानसभा चुनाव से पूर्व अपने घोषणा घर घर रोजगार हर घर रोजगार और बेरोजगारों को 2500 रुपये महीना भत्ता देने की बात अपने घोषणापत्र के माध्यम से कही थी. कार्यकर्ताओं ने घोषणापत्र की कॉपी जलाकर विरोध किया है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details