छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर गैंगरेप केस: बीजेपी नेताओं ने की पीड़िता के परिवार से मुलाकात

By

Published : Oct 6, 2020, 5:33 AM IST

Updated : Oct 6, 2020, 12:59 PM IST

बलरामपुर गैंगरेप केस को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत गरमाई हुई है. बीजेपी नेताओं ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे.

BJP leaders balrampur
बीजेपी नेताओं ने की पीड़िता के परिवार से मुलाकात

बलरामपुर: जिले में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले ने तूल पकड़ लिया है. हाथरस घटनाक्रम पर जवाब देते मंत्री शिव कुमार डहरिया की जुबां फिसल गई थी. उन्होंने छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में हुई रेप को छोटी घटना बता दिया और हाथरस की वारदात को बड़ी. डहरिया के इस बयान ने हाथरस मुद्दे पर लगातार हमले झेल रही बीजेपी को भी कांग्रेस पर हमलावर होने का मौके दे दिया. डहरिया के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस को विकृत मानसिकता वाली पार्टी कहा था. रमन सिंह ने ट्वीट के जरिए मंत्री शिव डहरिया पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की बेटियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं कांग्रेस को छोटी लगती हैं. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ये सवाल भी किया है कि आप ऐसे मंत्री को कब हटाएंगे.

बलरामपुर गैंगरेप केस पर सियासत

वहीं मंगलवार को स्थानीय कांग्रेस नेता भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. जहां पीड़ित परिवार कार्रवाई से संतुष्ट नजर आया है. बता दें कि इस केस में आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. अब भाजपा नेताओं ने पीड़िता को मुआवजा देने की मांग की है.

पढ़ें-SPECIAL: श्रम मंत्री डहरिया के बयान पर हंगामा, रेप केस को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत तेज

पीड़ित परिवार से बीजेपी नेताओं ने की मुलाकात

बता दें कि हाथरस केस की तरह छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. जिसे लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत गरमाई हुई है. पूर्व गृह मंत्री रामसेवक पैकरा, अनुराग सिंहदेव, कोटेश्वरी पैकरा जैसे तमाम बीजेपी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन किया. बीजेपी ने प्रदर्शन के दौरान मंत्री डहरिया का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की. बीजेपी नेताओं ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की और दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

Last Updated : Oct 6, 2020, 12:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details