छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर में आत्महत्या के लिए उकसाने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 9, 2022, 4:10 PM IST

बलरामपुर के पस्ता थाना क्षेत्र में दीपक नाम के युवक को आत्महत्या करने के लिए उकसाने वाले आरोपी को गिरफ्तार (Balrampur Police Arrested Accused) किया है. बीते 2 फरवरी को युवक दीपक ज्वलनशील पदार्थ पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर लिया. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

accused arrested
आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर:बलरामपुर के पस्ता थाना क्षेत्र में दीपक नाम के युवक को आत्महत्या करने के लिए उकसाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार (Balrampur Police Arrested Accused) कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया है. मृतक दीपक ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह की कोशिश की थी. बुरी तरह झुलसे दीपक को भिलाई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

पैसे वापस लौटाने मृतक को परेशान करता था आरोपी

पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि मृतक दीपक ने आरोपी शैलेन्द्र गुप्ता से 20 हजार रुपये उधार लिए थे और वापस नहीं लौटा रहा था. शैलेन्द्र अपने रुपये वापस मांगते हुए दीपक पर दबाव बनाकर परेशान कर रहा था. दोनों के बीच काफी झगड़ा और विवाद भी हुआ. जिसके कारण तनाव में आकर दीपक ने आत्मदाह कर लिया था

यह भी पढ़ें:जांजगीर में 24 घंटे बाद भी नहीं मिला बच्चा, तालाब और नहर में खोज रहे गोताखोर

पस्ता थाना प्रभारी सम्पत पोटाई ने बताया कि 'पुलिस ने इस मामले में अपनी प्रारंभिक जांच की. आरोपी शैलेन्द्र द्वारा परेशान किए जाने के कारण तनाव में दीपक ने आत्मदाह किया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आत्महत्या करने के लिए उकसाने के आरोपी शैलेन्द्र को गिरफ्तार किया था'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details