छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर की अनुभा और रंजन फिर पढ़ेंगी अंग्रेजी स्कूल में, मिला नया स्कूल

By

Published : Jan 15, 2022, 10:55 PM IST

Balrampur Anubha and Ranjan: पांचवी के छात्रा अनुभा पाल और रंजन पाल का स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल के बलरामपुर शाखा में दाखिला हुआ है.

Anubha and Ranjan of Balrampur
बलरामपुर की अनुभा और रंजन

बलरामपुर: कोरोनाकाल में फीस न भर पाने के कारण अंग्रेजी स्कूल से पढ़ाई छूट जाने से दुखी कक्षा पांचवी के छात्रा अनुभा पाल व रंजन पाल का स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल के बलरामपुर शाखा में दाखिला हुआ है. अनुभा व रंजन वही दो बच्चें हैं, जिनकी प्रतिभा से प्रभावित होकर कलेक्टर ने दो दिन पहले ही उन्हें अंग्रेजी माध्यम स्कूल में भर्ती कराने के निर्देश दिए थे. दाखिला के बाद दोनों बच्चों का शाला प्रवेश कराया गया.

यह भी पढ़ेंःBurns wife alive In Raipur: नहीं दिया खाना तो शराबी पति ने पत्नी को किया आग के हवाले

आईएएस और डॉक्टर बनना चाहती हैं ये बच्चियां

इस दौरान कलेक्टर कुंदन कुमार अभिभावक की भूमिका में मौजूद रहे. उन्होंने दोनों बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की और उनका उत्साहवर्धन किया. बच्चों को स्कूल ड्रेस और किताबें भी दी गई. बच्चों ने फूलों का गुलदस्ता देकर कलेक्टर का स्वागत किया. इस दौरान कलेक्टर कुन्दन कुमार ने बच्चों का परिचय कराते हुए कहा कि अनुभा डॉक्टर और रंजन आईएएस बनना चाहते है. निश्चित ही प्रतिभा के बल पर इनका यह सपना पूरा होगा. मेरी कोशिश है कि इन बच्चों को उनके हिस्से की खूबसूरत दुनियां मिले और वे अपने भविष्य को संवारने के लिए खूब मेहनत करें और सफल हों.

ABOUT THE AUTHOR

...view details