छत्तीसगढ़

chhattisgarh

देसी कट्टा, जिंदा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार, इलाके में कर रहे थे रेकी

By

Published : Oct 29, 2020, 2:17 PM IST

बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भागवतपुर में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद हुए.

accused-arrested-with-indigenous-katta-alive-cartridge-in-balrampur
देसी कट्टा, जिंदा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर: जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भागवत पुर में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवकों की जब तलाशी ली तो पुलिस की टीम भी हैरान रह गई. दरअसल इन दोनों युवकों के पास से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. हथियार को जब्त करने के बाद पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है. यह पता करने की कोशिश में लगी है कि आखिर इनके पास हथियार कहां से आए.

देसी कट्टा, जिंदा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

इलाके की रेकी कर रहे थे आरोपी
आरोपियों का नाम विष्णु और मुकेश पटेल है. दोनों युवक पुराने दोस्त हैं और इलाके में बाइक में सवार होकर इलाके की रेकी कर रहे थे. इनके पास अवैध हथियार होने की खबर जब ग्रामीणों को लगी तो तत्काल ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस की टीम सूचना मिलने के बाद तत्काल किसी अपराधिक षड्यंत्र को सोचते हुए तत्काल इलाके में पहुंची और घेराबंदी कर इन युवकों को पकड़ा तो इनके पास से अवैध हथियार बरामद हुए.

हत्या के आरोपी की थाने में संदिग्ध मौत, 4 पुलिसकर्मी लाइन अटैच, पुलिस बता रही खुदकुशी

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी में से एक पहले भी कई वारदातों में शामिल रह चुका है, और उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई शुरू कर दी गई है. पुलिस कोशिश में जुटी हुई है कि इनके पास देसी कट्टा और कारतूस कहां से आया और यह किस वारदात को अंजाम देने के लिए में घूम रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details