छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर: 6 साल की मासूम से अधेड़ ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 19, 2020, 4:45 AM IST

Updated : Sep 19, 2020, 12:04 PM IST

शंकरगढ़ थाना इलाके में एक अधेड़ व्यक्ति ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. परिजनों की शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

6-year-old girl raped
मासूम के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म

बलरामपुर:जिले के शंकरगढ़ थाना इलाके में मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां अधेड़ ने 6 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है. घटना के बाद से बच्ची सदमे में चली गई है. वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शराब के नशे में घटना को अंजाम दिया है.

बताया जा रहा है कि मासूम अपनी सहेलियों के साथ खेल रही थी. इस दौरान शराब पी रहे आरोपी की नजर उस पर पड़ी. वो खेलती हुई बच्ची को उठाकर मक्के के खेत में ले गया. यहां उसने बच्ची के दुष्कर्म किया. बच्ची के जोर-जोर से रोने के कारण घबराकर उसे मौके पर छोड़कर फरार हो गया. मौके पर पहुंची एक महिला ने बच्ची को देखा. उसने बच्ची की मदद की. महिला ने बच्ची को परिजनों के पास पहुंचाया. महिला ने आरोपी को भागते हुए भी देखा था.

मासूम के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म

पढ़ें:मरवाही विधानसभा उपचुनाव पर सियासत तेज, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भूपेश सरकार पर साधा निशाना

नाबालिगों से बढ़े अपराध

प्रदेश में लॉकडाउन से लेकर अनलॉक की प्रक्रिया के दौरान तेजी से आपराधिक घटनाओं में इजाफा हुआ है. इस दौरान नाबालिगों से अपराध भी बढ़े हैं. नाबालिग का अपहरण कर 6 महीने तक दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेजा गया है. उसके पास से नाबालिग को बरामद कर परिजनों को सौंप गया है. पामगढ़ थाना क्षेत्र में एक बाबा को पुलिस ने नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है. इधर बेमेतरा में भी एक नाबालिग लड़की की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. परिजनों ने गांव के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया.

Last Updated : Sep 19, 2020, 12:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details