छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Ambikapur viral video : पटवारी की शराब पार्टी का वीडियो वायरल

By

Published : Mar 9, 2023, 10:15 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग शराब पार्टी करते दिख रहे हैं.लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि ये वीडियो शासकीय दफ्तर में हुई शराब पार्टी का है. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.लेकिन यदि ऐसा हुआ है तो ये निश्चित तौर पर चिंता का विषय है.

Etv Bharat
पटवारी की शराब पार्टी का वीडियो वायरल

पटवारी की शराब पार्टी का वीडियो वायरल

सरगुजा : अंबिकापुर में पटवारी कार्यालय में शराब पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में लोग शराब पीते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि खुद पटवारी कुछ लोगों के साथ कार्यालय में ही शराब पार्टी कर रहे थे. इस वीडियो की पुष्टि हम नही करते हैं. लेकिन वायरल वीडियो के साथ यह भी बताया जा रहा है कि होली मिलन के नाम पर पटवारी कार्यालय में जाम छलकाये जा रहे थे. अम्बिकापुर के नवापारा में स्थित गोधनपुर पटवारी कार्यालय का वीडियो बताया जा रहा है.

घटना सही हुई तो क्या होगी कार्रवाई :शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. होली के कारण शासकीय अवकाश होने के कारण इस मामले की पुष्टि नही हो सकी है. अब तक प्रशासन के तरफ से कोई करवाई भी सामने नही आई है. देखना यह होगा कि अगर यह वीडियो वाकई में नवापारा में स्थित गोधनपुर पटवारी कार्यालय का है और वहां शराब पार्टी चली है तो ऐसे में प्रशासन इन लोगों पर क्या कार्रवाई करता है.

ये भी पढ़ें-देखिए होली के मौके पर अंगारों पर चलने की परंपरा


छत्तीसगढ़ में नियम हैं सख्त :छत्तीसगढ़ में शराब पीने को लेकर अन्य राज्यों की तुलना में कानून थोड़ा अलग हैं. यहां सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीना सख्त मना है. आम लोग कहीं भी शराब नही पी सकते हैं. ना ही कोई होटल संचालक अपने होटल में शराब पीने दे सकता है. पकड़े जाने पर पुलिस कानूनी कार्रवाई करती है. लेकिन अगर शासकीय कार्यालय में ही शराब खोरी हुई है तो पुलिस और प्रशासन को इस घटना पर संज्ञान लेना चाहिये.

Last Updated :Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details