छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महिला की हत्या में ट्रक का खलासी निकला आरोपी, 11 दिन बाद पुलिस ने किया खुलासा

By

Published : Nov 16, 2021, 3:52 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

सरगुजा पुलिस (Surguja Police) ने बीते 5 नवंबर को हुई एक महिला की हत्या (murder of woman) के केस को सुलझा लिया है. पुलिस ने ट्रक का खलासी (truck driver) हत्या का आरोपी पाया गया है.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

सरगुजा:सरगुजा पुलिस (Surguja Police) ने बीते 5 नवंबर को हुई एक महिला की हत्या (murder of woman) के केस को सुलझा लिया है. पुलिस की जांच में ट्रक का खलासी (truck driver) हत्या का आरोपी पाया गया है. पैसों के लेन देन और रेप केस (rape case) में फंसाने की धमकी की वजह से आरोपी ने महिला की हत्या की. पुलिस ने करीब 100 सीसीटीवी फुटेज (100 cctv footage) खंगाला तब जाकर इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में कामयाब रही. आरोपी खलासी और मृत महिला एक महीने से संर्पक में थे. बीते 5 नवंबर को पीजी कॉलेज मैदान में महिला की लाश मिली थी.

महिला करती थी शराब का सेवन

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद इस अपराध के घटित होने के पीछे अजीब बात सामने आई है. हत्या की वजह बड़ी आश्चर्यजनक रही है. पुलिस के मुताबिक युवक ने महिला की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि महिला युवक को शराब पिलाने के बाद बलात्कार के आरोप में फंसाने की धमकी दी थी.

इस तरह गिरफ्तार हुआ आरोपी
दरअसल लुंड्रा विकासखंड के सेमरडीह निवासी 40 वर्षीय महिला जो अम्बिकापुर में एक कैटर्स के साथ काम कर रही थी. महिला बीते कुछ महीने से बनारस चौक के पास एक होटल में काम कर रही थी और यहीं पर रहती थी. जांच में पता चला की महिला शराब का सेवन करती थी और रात में पीकर होटल में हल्ला करने पर होटल के अन्य स्टाफ के द्वारा उसे वहां से जाने को कहा. जिस पर महिला होटल से चली गई. मामले की जांच में पुलिस ने करीब 100 सीसीटीवी के फुटेज खंगाले. जिसमें महिला की गतिविधियों की शिनाख्त हुई. ट्रक में खलासी का काम करने वाले राहुल उर्फ अविनाश सिंह 21 वर्ष ग्राम देवरी विकासखंड बतौली के संपर्क में महिला कुछ दिन से थी. उस रात आरोपी को महिला ने शराब पिलाया और पीने के बाद दोनों पीजी कालेज के सामने के गार्डन में ही सो गये. रात में महिला ने युवक से 1 हजार रुपये की मांग की और उसे 376 के अपराध में फंसाने की धमकी देने लगी. जिसके बाद युवक ने उसकी हत्या कर दी और शव को कपड़े में लपेट कर झाड़ियों में छिपा दिया.

Last Updated :Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details