छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Surguja Crime News :एमपी के लुटेरों का सरगुजा में आतंक, मैनपाट के पेट्रोल पंप पर की लूटपाट !

By

Published : Jan 26, 2023, 12:08 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

छत्तीसगढ़ में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ रहे हैं. सरगुजा में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बार एमपी के शहडोल से लुटेरे आए और सरगुजा के मैनपाट में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. लूटपाट की यह घटना पेट्रोल पंप पर की गई है.

Surguja Crime News
सरगुजा के मैनपाट में लूटपाट की घटना

सरगुजा: सरगुजा के मैनपाट में लूटपाट की घटना हुई है. यहां के रोपखार स्थित पेट्रोल पम्प में दिनदहाड़े दो बाइक सवार लोगों ने पम्प कर्मचारी से 50 हजार रुपए लूटे और फरार हो गए. लूट के बाद भाग रहे युवकों का पीछा कर कर्मचारियों ने उनकी फोटो खींच ली थी. इस दौरान लुटेरे कर्मचारियों को चकमा देकर बतौली के रास्ते भाग रहे थे लेकिन आरोपियों को बतौली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.


50 हजार की लूट को दिया अंजाम:दोनों आरोपी मध्य प्रदेश के रहने वाले है. मैनपाट के रोपखार मुख्य मार्ग पर स्थित ऋषित पेट्रोल पम्प पर बुधवार की शाम लगभग चार बजे दो युवक पहुंचे थे. उन्होंने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से छुट्टे पैसे मांगे. जब कर्मचारी ने उन्हें बिक्री के रकम में से निकालकर छुट्टे पैसे देने चाहे तो उन्होंने कर्मचारी को अपनी बातों में उलझाकर लगभग 50 हजार रुपए लूट लिए और फिर वे बाइक से फरार हो गए.


दोनों लुटेरों की कर्मचारियों ने खींची फोटो:लुटेर बाइक क्रमांक एमपी 04 क्यूएफ 8960 से पहुंचे थे. लुटेरों के भागने पर कर्मचारियों ने भी उनका पीछा किया. उनकी फोटो खींच ली. हालांकि लुटेरे कर्मचारियों को करजी चौक के पास चकमा देकर बतौली की ओर भाग निकले. इधर कर्मचारियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद हरकत में आई बतौली पुलिस टीम ने तत्काल घेराबंदी की और दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: Surguja crime news: सरगुजा में मध्यप्रदेश से आई महिला से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार




शहडोल और होशंगाबाद से आकर लूट की वारदात:पुलिस ने मामले में मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के बुढ़ार निवासी 30 वर्षीय सलमान अली और युसूफ जाफरी को गिरप्तार किया है. फिलहाल पुलिस की जांच जारी है जांच के बाद समझ आएगा कि ये दोनों व्यक्ति मध्यप्रदेश से यहां क्यों आये थे. क्या ये लूट के ही इरादे से सरगुजा आये थे. या फिर यहीं रहकर कोई और काम कर रहे थे. पुलिस को शक है कि इनका कोई रैकेट हो सकता है. लेकिन इसका खुलासा पुलिस जांच के बाद ही हो सकेगा.

Last Updated :Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details