छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Elephants Fear In Ambikapur: अंबिकापुर में हाथियों का हमला, एक युवक की गई जान

By

Published : Jun 21, 2023, 3:32 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

Elephants Fear In Ambikapur अंबिकापुर में हाथियों के हमले से एक शख्स की मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. 10 दिन पहले इसी हाथियों के दल ने एक महिला पर हमला किया था. जिससे महिला की मौत हो गई थी. Ambikapur Latest News

Elephants Fear In Ambikapur
अंबिकापुर में हाथियों का खौफ

अंबिकापुर:अंबिकापुर में तीन हाथियों के दल ने परसा गांव में एक युवक को पटक-पकट कर मार डाला. बुधवार सुबह एक ग्रामीण ने खेत में क्षत-विक्षत पड़े एक शख्स के शव को देखा. जिसके बाद वन विभाग को सूचना दी गई. सूचना के बाद शव का पंचनामा पर शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

हाथियों के हमले और उत्पात से लोगों में दहशत :परसा गांव के निवासी देव नारायण पैकरा बुधवार की सुबह अपने खेत से भिंडी तोड़ने जा रहा था. देव नारायण जैसे ही खेत के पास पहुंचा. वहां मौजूद तीन हाथियों को देखकर उसने भागने की कोशिश की. हाथियों ने उसे घेरकर पकड़ लिया और उठाकर कई बार पटक दिया. इस हमले में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. देव नारायण पैकरा का शव बुरी तरह कुचला हुआ था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

हाथियों के हमले में पहले भी हुई मौतें :अम्बिकापुर शहर से सटे परसा गांव हाथियों का दल उत्पात मचा रहा है. तीन हाथियों का दल कल्याणपुर क्षेत्र से बीते रात अंबिकापुर वनपरिक्षेत्र में आया और परसा गांव पहुंच गया. लगातार इस इलाके में हाथियों के हमले में लोगों की जान जा रही है. हाथियों के इसी दल ने 10 दिन पहले भी कल्याणपुर में एक महिला को मौत के घाट उतार दिया था.

Dhamtari News: धमतरी के कुम्हड़ाइन देवी मंदिर में पहुंचे जंगली हाथी, मचा हड़कंप
Jashpur News: जंगली हाथी ने ली बुजुर्ग की जान
Balrampur News: हाथी की दस्तक से ग्रामीणों में खौफ, फसल को पहुंचा रहे नुकसान

वन विभाग को नहीं है कोई जानकारी:हाथियों का दल करीब 20 दिनों से सूरजपुर वनपरिक्षेत्र के कल्याणपुर क्षेत्र में घूम रहा है. 10 दिन पहले ही एक महिला को इसी दल ने पटक-पटक कर मार डाला था. हालांकि वन विभाग की ओर से लोगों को अलर्ट नहीं किया गया. एक बार फिर ग्रामीण की मौत के बाद से लोगों में खौफ का माहौल है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details