छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Sarguja crime news : बतौली में नाबालिगों को परेशान करने वाला अरेस्ट

By

Published : Nov 28, 2022, 7:08 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

सरगुजा पुलिस को नाबालिग उत्पीड़न से सम्बन्धी मामले मे “गूंज” अभियान के तहत एक और सफलता मिली है. विशेष टीम एवं थाना बतौली द्वारा आरोपी को इलाहाबाद उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपी से घटना मे प्रयुक्त मोबाइल भी सबूत के तौर पर बरामद किया है. Sarguja crime news

बतौली में नाबालिगों को परेशान करने वाला अरेस्ट
बतौली में नाबालिगों को परेशान करने वाला अरेस्ट

सरगुजा :जिले के बतौली क्षेत्र में बीते दिनों कुछ लड़कियों और कुछ नाबालिगों के मोबाइल पर अश्लील मैसेज के साथ कॉल आने से हड़कंप मच गया था. आरोपी ने उनकी आपत्तिजनक फोटो सोशल साइट्स पर वायरल करने की धमकी भी दे थी. इस घटना से क्षेत्र में नाबालिग युवतियां भयभीत थीं. मामले की शिकायत पुलिस से की गई थी. इस मामले में सरगुजा पुलिस (Sarguja Police) ने आरोपी को उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद से गिरफ्तार किया है. (Arrested for harassing minors in Batauli )


पोक्सो और आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई :नाबालिग और बालिकाओं के मोबाईल नंबर पर कोई अज्ञात व्यक्ति मैसेज और कॉल के माध्यम से मानसिक प्रताड़ित कर रहा था.जिसके बाद प्रार्थियों ने पुलिस में शिकायत की. (Batauli of ambikapur)

स्पेशल टीम ने आरोपी को दबोचा :जांच के दौरान स्पेशल टीम ने साइबर सेल से तकनीकी जानकारी प्राप्त की.आरोपी की जानकारी मिलने के बाद उसकी गिरफ्तारी इलाहाबाद उत्तर प्रदेश से की गई. आरोपी का लोकेशन मिलते ही पुलिस टीम को इलाहाबाद रवाना किया गया. पुलिस ने मामले में घूरपुर इलाहाबाद उत्तर प्रदेश के रहने वाले आरोपी मोहम्मद तौफीक को पकड़ कर घटना के संबंध में पूछताछ की.

ये भी पढ़ें-पहले पत्नी और फिर प्रेमिका की हत्या करने वाला अरेस्ट

आरोपी ने पूछताछ में जुर्म कबूला :पूछताछ में आरोपी ने व्हाट्सएप एवं कॉल के माध्यम से नाबालिग बालिकाओं को मानसिक उत्पीड़न करना और घटना करना स्वीकार किया गया. आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयोग किया गया मोबाइल बरामद कर आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है. Sarguja crime news

Last Updated :Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details