छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दिल्ली में 'बाबा' के समर्थन में लगे ये नारे- 'पूरा छत्तीसगढ़ डोल रहा है बाबा-बाबा बोल रहा है'

By

Published : Aug 5, 2021, 9:24 PM IST

Updated : Aug 5, 2021, 9:34 PM IST

टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल समर्थक दिल्ली तक पहुंच कर अब शक्ति प्रदर्शन दिखाने लगे हैं. दिल्ली में युवा कांग्रेस प्रदर्शन के संसद घेराव के दौरान स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के समर्थक उनके जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. ये देखकर भूपेश समर्थकों ने भी अपने नेता के समर्थन में नारेबाजी शुरू कर दी.

Slogans of TS Singhdeo in Delhi
दिल्ली में टीएस सिंहदेव के नारे

दिल्ली\रायपुर: दिल्ली में युवा कांग्रेस (Youth Congress protest in delhi)के प्रदर्शन के दौरान एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला. यहां अचानक युवक कांग्रेसी कार्यकर्ता टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) के समर्थन में जोरदार नारेबाजी करने लगे. इस नारेबाजी के बीच भूपेश समर्थकों ने भी जमकर नारेबाजी की. जिसके बाद एक ही पार्टी के दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की भी देखने को मिली.

दिल्ली में टीएस सिंहदेव के नारे

युवा कांग्रेस की तरफ से आज नई दिल्ली में संसद घेराव किया गया. जहां टीएस बाबा समर्थकों ने नारे लगाने शुरू कर दिए. छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस अध्यक्ष कोको पाढ़ी और सरगुजा से जिला पंचायत सदस्य आदित्य सिंहदेव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ से दिल्ली पहुंचे हैं. जहा कार्यालय से संसद घेराव की ओर निकलने के दौरान कोको पाढ़ी और आदित्य सिंहदेव के समर्थक टीएस सिंहदेव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए धरना स्थल की ओर पहुंचे.

दिल्ली में यूथ कांग्रेस का संसद घेराव

BJP के सीएम चेहरे को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह का बयान, कहा 'एक छोटा चेहरा मेरा भी '

इस दौरान एक नारा 'पूरा छत्तीसगढ़ डोल रहा है बाबा बाबा बोल रहा है' सुनाई देने लगा. जिससे खफा हुए संगठन और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समर्थकों ने भी भूपेश बघेल जिंदाबाद के नारे लगाए और धरना स्थल पहुंचने के पहले ही दोनों गुटों में धक्का-मुक्की की स्थिति बन गयी.

छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री को लेकर लगाए जा रहे कयासों के बीच युवा कांग्रेस अध्यक्ष के समर्थकों द्वारा खुलकर टीएस सिंहदेव को लेकर दिल्ली में लगाये जा रहे नारों के कई सियासी मायने है. जहां एक तरफ छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर चल रहा भीतरी घमासान रह रहकर सामने आता है. वहीं इसकी आंच आज दिल्ली संसद घेराव के दौरान भी देखने को मिली.

Last Updated :Aug 5, 2021, 9:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details