छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में निगम अफसर उठाईगिरी का शिकार, पुरानी बस्ती थाने के पास हुई वारदात

By

Published : Apr 16, 2022, 7:43 PM IST

Raipur Crime News : रायपुर में निगम अफसर उठाईगिरी का शिकार हो गया है. अफसर के पास रखे एक लाख रुपए चोरों ने उड़ा लिए.

Theft incident with Raipur corporation officer
रायपुर में निगम अफसर उठाईगिरी का शिकार

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. दिनदहाड़े बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं. आम इंसान के साथ साथ अब निगम अधिकारी भी उठाईगिरी का शिकार (Theft incident with Raipur corporation officer) हो गया है. दिनदहाड़े हुई उठाईगिरी की वारदात ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. क्योंकि पुलिस के हाथ खाली है. पुलिस सीसीटीवी फिटेज खंगालने की बात कर रही है.



बाइक की डिक्की में था पैसा : दरअसल पुरानी बस्ती इलाके में सहायक राजस्व अधिकारी (Assistant Revenue Officer Raipur Nigam) ने अपने डिक्की में संपत्ति कर के रूप में वसूल की गई राशि को रखा था. अज्ञात चोरों ने उसे चुरा लिया. इसकी शिकायत पीड़ित ने पुरानी बस्ती थाने में की है. थाने से मिली जानकारी के मुताबिक नगर निगम जोन 5 के सहायक राजस्व निरीक्षक जितेंद्र कुमार शर्मा ने एफआईआर दर्ज कराया है. जिसमें गाड़ी की डिग्गी से नगदी लगभग 96000 और एक महंगा मोबाइल फोन चोरी हो जाने की सूचना दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें -रायपुर में चोरों की खाकी को खुली चुनौती, पॉश इलाके से लगातार हो रही लाखों की उठाईगिरी

नाश्ता करना पड़ा महंगा : बताया जा रहा है जितेंद्र और सहयोगी स्टाफ संपत्ति कर वसूलने निकला थे. दोनों थाना के करीब एक जगह में नाश्ता करने रुके. नाश्ता कर लौटे तब डिक्की खोला तो उसमें से रकम गायब होना पाया. अज्ञात चोरों ने नकदी के साथ ही डिक्की में रखे हम दस्तावेज भी गायब कर दिए. जिसमें आधार कार्ड, एटीएम कार्ड भी शामिल है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. जिस तरह से डिग्गी से रकम गायब किया गया है. किसी बाहरी उठाई गिरी गैंग के शहर में दस्तक देने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details