छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में किसान से मारपीट कर लूटे 90 हजार, चंद घंटे में चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : May 29, 2022, 6:06 PM IST

Raipur crime news: रायपुर पुलिस ने किसान से लूट के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. कुछ घंटों के अंदर ही पुलिस ने आरोपियों को रकम के साथ पकड़ लिया.

Raipur police arrested accused of robbery
रायपुर पुलिस ने लूट के आरोपियों को पकड़ा

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में धान कटाई का पैसा वसूल कर लौट रहे किसान के साथ बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. लूट की खबर फैलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई. आधी रात लुटेरों की तलाश में पुलिस के साथ साइबर टीम को लगा दिया गया. इसके बाद पुलिस ने चंद घंटों में ही बाइक सवार लुटेरों को हिरासत में लिया है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 85 हजार रुपये कैश और वारदात में शामिल किए गए दो बाइक जब्त किया है.

रायपुर पुलिस ने लूट के आरोपियों को पकड़ा

कैसे हुई लूट:पूरा मामला राजधानी रायपुर के गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र का है. जहां रविवार की देर रात अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने किसान के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के मुताबिक महासमुंद जिले के बसना का किसान नवीन साहू बेलौदी गांव से धान कटाई का पैसा लेकर अपनी बाइक से वापस अपने गांव जा रहा था. इसी बीच गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र के कुर्रा गांव के पास दो बाइक में सवार चार बदमाश आए और गाड़ी रोककर मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद किसान के पास रखा कैश 90 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए. इसकी शिकायत देर रात प्रार्थी ने गोबरा नवापारा थाना में दर्ज कराई.

रायपुर में चाकू से वारकर लूट करने वाले आरोपी गिरफ्तार

चंद घंटों में पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार:ग्रामीण एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि "देर रात किसान के साथ लूट की वारदात हुई थी. जिसके बाद साइबर सेल समेत संबंधित थाना को मामले की तफ्तीश में लगाया गया. पुलिस की सूझबूझ और तत्परता के चलते चंद घंटों में ही चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 85 हजार रुपये नगद और मोबाइल फोन बरामद कर लिया है. चारों आरोपी गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र के कुर्रा गांव के रहने वाले हैं. आरोपी किसी अन्य मामले में शामिल तो नहीं इसे लेकर पूछताछ की जा रही है".


ABOUT THE AUTHOR

...view details