छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मोहम्मद अकबर ने डी पुरंदेश्वरी पर क्यों केस दर्ज करने की मांग की ?

By

Published : Sep 4, 2021, 7:03 PM IST

Updated : Sep 4, 2021, 7:13 PM IST

बस्तर में बीजेपी के चिंतन शिविर में डी पुरंदेश्वरी (BJP state in-charge D Purandeshwari) ने कहा था कि अगर बीजेपी कार्यकर्ता थूकेंगे तो भूपेश मंत्रिमंडल बह जाएगा. उनके इस बयान पर वन मंत्री मोहम्मद अकबर (Minister Mohammad Akbar) ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि डी पुरंदेश्वरी पर कोरोना अधिनियम के तहत केस दर्ज होनी चाहिए.

case on purandeshwari under corona act
पुरंदेश्वरी पर केस दर्ज करने की मांग

रायपुर: बीजेपी प्रदेश प्रभारी (BJP state in-charge ) डी पुरंदेश्वरी (D Purandeshwari) के खिलाफ कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है. रायपुर में सीएम भूपेश बघेल समेत कैबिनेट मंत्री मोहम्मद (Minister Mohammad Akbar) अकबर ने डी पुरंदेश्वरी पर हमला बोला. बीजेपी चिंतन शिविर में उनके दिए बयान के आधार पर मोहम्मद अकबर ने पुरंदेश्वरी पर केस दर्ज करने की मांग की है.

पुरंदेश्वरी पर केस दर्ज करने की मांग

बस्तर में बीजेपी चिंतन शिविर (BJP Chintan Shivir in Bastar) में बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कहा था कि अगर बीजेपी कार्यकर्ता मिलकर थूक देंगे तो भूपेश बघेल का मंत्रिमंडल (Bhupesh Baghel cabinet) बह जाएगा. उनके इस बयान को आधार बनाते हुए वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने पुरंदेश्वरी पर कोरोना अधिनियम (corona act) के तहत केस दर्ज करने की मांग की है.

पुरंदेश्वरी पर कोरोना महामारी के तहत केस दर्ज करने की मांग

वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि अभी कोरोना महामारी है और डी पुरंदेश्वरी थूकने के लिए प्रेरित कर रही है. इसमें कोई शिकायत करेगा तो एफआईआर हो जाएगी. ऐसा काम नहीं करना चाहिए महामारी अधिनियम में थूकना अपराध है. थूकने के लिए प्रेरित करना अपराध है. अगर कलेक्टर ने संज्ञान ले लिया तो लेने के देने पड़ जाएंगे.

पुरंदेश्वरी के बयान के बाद गरमाई सियासत

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बीजेपी चिंतन शिविर में बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कांग्रेस सरकार पर विवादास्पद बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी कार्यकर्ता एक साथ थूक दें तो कांग्रेस की सरकार बह जाएगी. इस बयान के बाद से लगातार कांग्रेस बीजेपी और डी पुरंदेश्वरी पर हमलावर है. यह बयान पूरे प्रदेश में तूल पकड़ चुका है. कांग्रेस और युवा कांग्रेस लगातार बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. जबकि बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस इस बयान को जान बूझकर तोड़ मरोड़कर जनता के सामने पेश करने की कोशिश कर रही है.

Last Updated :Sep 4, 2021, 7:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details