छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा : पत्नी से हुआ विवाद तो पानी की टंकी पर चढ़कर दी सुसाइड की धमकी

By

Published : Mar 17, 2022, 3:08 PM IST

Updated : Mar 17, 2022, 3:37 PM IST

रायपुर के न्यू राजेंद्र नगर में युवक खूबीराम साहू ने पत्नी से विवाद के बाद आत्मघाती कदम उठाया. खुद को चोट पहुंचाने के बाद युवक पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या की धमकी (Threatening to commit suicide by climbing water tank) देने लगा.

High voltage drama of youth in Raipur
रायपुर में युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पत्नी से विवाद के बाद एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया (young man climbed on water tank). तीन मंजिला मकान के ऊपर रखी पानी टंकी पर चढ़कर वह आत्महत्या की धमकी (youth threatens suicide) देने लगा. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. कहीं कोई अप्रिय घटना ना हो इसके लिए पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची राजेंद्र नगर पुलिस (Rajendra Nagar Police) को युवक ने बताया कि वो अपनी पत्नी से नाराज है. पत्नी हाल ही में मायके से लौटी है. इसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया. इससे आहत होकर उसने खुद को चोट पहुंचाई. करीब डेढ़ घंटे के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस ने बड़ी मुश्किल से युवक को टंकी से उतारा.

पत्नी के मायके से आने के बाद चढ़ा टंकी पर
दरअसल पूरा मामला न्यू राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक युवक नशे में था. उसने भांग खा रखा था. खूबराम की पत्नी उसी दिन मायके से लौटी थी. किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ. उसके बाद युवक ने अपने हाथ की नसों को भी काट लिया. तब जाकर पानी की टंकी पर चढ़कर खुदकुशी की कोशिश की.

ये भी पढ़ें-रायपुर में लव ट्राएंगल में एक्स गर्लफ्रेंड का खूनी बदला, ब्वॉयफ्रेंड और उसकी नई गर्लफ्रेंड पर कैंची से किया हमला



डेढ़ घंटे बाद युवक को उतारा जा सका नीचे
न्यू राजेंद्र नगर थाना प्रभारी राजेश देवदास ने बताया कि "सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई थी. काफी कोशिशों के बावजूद युवक नीचे नहीं उतर रहा था. इस बीच उसके बच्चे और उसकी पत्नी को युवक के सामने खड़ा किया गया. परिवार ने युवक को बातों में उलझाकर रखा. तभी पुलिस के दो जवान पीछे से पानी टंकी पर चढ़े और युवक को नीचे उतारा.

Last Updated : Mar 17, 2022, 3:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details