छत्तीसगढ़

chhattisgarh

यात्रियों को आज से श्रीनगर के लिए रायपुर से डायरेक्ट फ्लाइट

By

Published : Mar 27, 2022, 12:14 PM IST

New flight from Raipur to Srinagar: देश के साथ ही छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले कम होने के बाद अब ज्यादा से ज्यादा शहरों के साथ हवाई कनेक्टिविटी बढ़ाई जा रही है. रायपुर से श्रीनगर के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की गई है.

Direct flights from Raipur to Srinagar starts
श्रीनगर के लिए रायपुर से डायरेक्ट फ्लाइट

रायपुर:छत्तीसगढ़ कीराजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से श्रीनगर के लिए नई उड़ान आज से शुरू हो रही है. ये फ्लाइट रायपुर से दिल्ली होते हुए श्रीनगर जाएगी. कोरोना की वजह से रायपुर से कई बड़े शहरों की कनेक्टिविटी टूट गई थी. लेकिन अब कोरोना पूरी तरह खत्म हो चुका है. इसके बाद से ही लगातार दूसरे शहरों से फ्लाइट की कनेक्टिविटी बढ़ाई जा रही है. इसी कड़ी में अब श्रीनगर के लिए भी यात्री रायपुर से डायरेक्ट यात्रा कर सकते हैं. रायपुर श्रीनगर के बीच फ्लाइट शुरू होने से व्यापार और उद्योग जगत को भी फायदा होगा. (Direct flights from Raipur to Srinagar starts )

श्रीनगर के लिए रायपुर से डायरेक्ट फ्लाइट:रायपुर- श्रीनगर की फ्लाइट सुबह 9:35 बजे श्रीनगर से उड़ान भरकर दोपहर 1:45 बजे रायपुर पहुंचेगी. रायपुर से दोपहर 2:20 बजे उड़ान भरकर शाम 6:25 बजे श्रीनगर पहुंचेगी. श्रीनगर के अलावा फिलहाल रायपुर से दिल्ली, मुंबई, प्रयागराज, भोपाल, अहमदाबाद, गोवा, पुरी जैसे तमाम बड़े शहरों के लिए डायरेक्ट फ्लाइट चल रही है. वाराणसी और जयपुर के लिए भी डायरेक्ट फ्लाइट पर चर्चा की जा रही है.

ईस्ट रेल कोरिडोर के धरमजयगढ़ स्टेशन से इतिहास में पहली बार भेजा गया कोयला

पिछले 3 हफ्तों में यात्रियों और फ्लाइट्स की संख्या

डेट फ्लाइट संख्या टोटल यात्रियों की संख्या
28 फरवरी - 6 मार्च 354 39041
7 मार्च - 13 मार्च 368 40861
14 मार्च - 20 मार्च 378 41570



ABOUT THE AUTHOR

...view details