छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भाजयुमो की वर्चुअल रैली आज, सांसद और विधायक करेंगे संबोधित

By

Published : Jun 13, 2020, 12:06 PM IST

भारतीय जनता युवा मोर्चा की वर्चुअल रैली आज आयोजित होने वाली है. रायपुर सांसद सुनील सोनी, विधायक बृजमोहन अग्रवाल समेत कई बड़े नेता कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

BJYMO District President Rajesh Pandey
भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय

रायपुर: भारतीय जनता युवा मोर्चा की वर्चुअल रैली शनिवार को आयोजित होने वाली है. बीजेपी के एकात्म परिसर में सोशल प्लेटफॉर्म पर दोपहर 3 बजे वर्चुअल रैली का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान रायपुर सांसद सुनील सोनी, विधायक बृजमोहन अग्रवाल समेत कई बड़े नेता कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजेश पांडेय ने कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में रैली से जुड़ने की अपील की है.

भारत में कोरोना के मामले तीन लाख के पार, अगले सप्ताह मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे प्रधानमंत्री

केंद्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा हो चुका है. इसके साथ ही बीजेपी पूरे देश में जनसंपर्क रैली कर रही है. छत्तीसगढ़ में 14 जून से मोदी सरकार की उपब्धियों को बताने के लिए बीजेपी 14 जून से रोज 3 वर्चुअल सभाएं करेगी. ये सभाएं जिला, विधानसभा और लोकसभा स्तर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चलेंगी. यह सभा 14 जून से शुरू होकर 22 जून तक चलेगी. इस अभियान के लिए संयोजक पूर्व मंत्री राजेश मूणत होंगे.

गृहमंत्री ने की वर्चुअल रैली की शुरुआत

केंद्र सरकार की 6 साल की उपलब्धि को जन-जन तक पहुंचाने के लिए बीजेपी ने जन जागरण अभियान की शुरुआत की है. जिसका शुभारंभ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली से वर्चुअल रैली कर किया था. इस रैली में उन्होंने बिहार की जनता और बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था. छत्तीसगढ़ के महासमुंद में भी बीजेपी ने इस अभियान की शुरुआत गई. इस दौरान अभियान के संरक्षक राजेश मूणत ने बताया था कि इस अभियान के माध्यम से कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को केंद्र सरकार की उपलब्धि के बारे में बताएंगे. कोरोना महामारी के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दो या तीन कार्यकर्ता ही इसके प्रचार-प्रसार में लोगों तक जाएंगे.कोरोना काल में भी बीजेपी लगातार जन संपर्क अभियान बनाए रखना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details