छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सुकमा का सहदेव बना रॉकस्टार: बचपन का प्यार गाने का एलबम लॉन्च, बादशाह संग जुगलबंदी हिट

By

Published : Aug 11, 2021, 6:02 PM IST

बचपन का प्यार गाना लॉन्च हो गया है. महज एक घंटे में इस गाने के एलबम को यूट्यूब पर 5 लाख से भी ज्यादा हिट्स मिले हैं.

Bachpan Ka Pyar album launch
बचपन का प्यार एलबम सुपरहिट

रायपुर: आखिरकार सुकमा के सहदेव का गाना बचपन का प्यार रिलीज हो गया है. इस गाने को मशहूर सिंगर बादशाह ने गाया है. हिप हॉप अंदाज का यह सॉन्ग दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है. तभी तो महज एक घंटे के अंदर इस गाने को यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस गाने में बचपन के सहदेव का किरदार खुद सहदेव ने निभाया है जबकि सहदेव के जवानी का रोल सिंगर बादशाह ने निभाया है.

हिट हुआ बचपन का प्यार गाना

मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह ने यूट्यूब पर इस गाने के एलबम को लॉन्च किया. जिसके बाद लोग इस गाने को सुनने के लिए टूट पड़े. अब तक कुल 5 लाख से ज्यादा लोगों ने बचपन का प्यार गाना सुना है. इस गाने की हर ओर तारीफ हो रही है. गाने के वीडियो में सहदेव और बादशाह के अलावा आस्था गिल और रीको भी नजर आ रहे हैं. साथ ही सहदेव की लिपसिंग के साथ उसका एक्सप्रेशन लोगों को दीवाना बना रहा है.

सहदेव का अंदाज लोगों को आया पसंद

तीन मिनट के इस गाने का वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. सहदेव दिरदो पूरे रॉकस्टार के तौर पर इस गाने में दिख रहे हैं. वीडियो की शुरुआत की बात करें तो इसकी शुरुआत ही सहदेव की एंट्री से हुई है. वह वॉक करते हुए इसमें नजर आ रहा है. उसके बाद बैक ग्राउंड में बादशाह और अन्य सिंगर भी इस गाने में दिख रहे हैं. इस वीडियो में सहदेव चाइल्ड एक्ट्रेस को एक चॉकलेट देकर प्रपोज करता हुआ दिख रहा है.

चाइल्ड एक्ट्रेस का गेटअप और लुक भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सॉन्ग में यह दिखाया गया है कि बचपन में सहदेव और उसकी गर्ल फ्रेंड एक साथ रहते हैं. लेकिन वह फिर बिछड़ जाते हैं. जवानी के दौर में फिर सहदेव को अपने गर्लफ्रेंड की याद आती है. तब वह यह गाना गुनगुनाने लगता है. जिसके बोल हैं बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details