छत्तीसगढ़

chhattisgarh

शराब से भरा ट्रक पलटा, लिकर लूटने के लिए लोगों में मची होड़

By

Published : Aug 6, 2020, 2:17 PM IST

Updated : Aug 6, 2020, 5:03 PM IST

कवर्धा में शराब से भरा ट्रक पलट गया. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शराब की लूट शुरू कर दी. पुलिस ने शराब और वाहन को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है. लिकर की कुल कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रही है.

Truck overturned in kawardha
शराब से भरी ट्रक पलटी

कवर्धा:रायपुर-जबलपुर हाईवे पर उस समय हड़कंप मच गया, जब शराब से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रक के पलटने के बाद शराब की बॉटल सड़क पर बिखर गई. इस बात की खबर जैसे ही गांववालों को मिली, वो फौरन घटनास्थल पर पहुंचकर शराब लूटने में जुट गए. गांव के मदिरा प्रेमियों के हाथ में जितनी शराब आ सकती है, वे उतनी लेकर वहां से भागने लगे. इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शराब को अपने कब्जे में ले लिया.

पढ़ें-कवर्धा: पान दुकान में चोरी के बाद आग लगाने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर के सिलतरा से एक ट्रक शराब लेकर कवर्धा जिले के कुकदूर जा रहा था. इस दौरान रानी सागर गांव के पास ट्रक का टायर अचानक फट गया और वह अनियंत्रित होकर पलट गया. इस दौरान ट्रक में रखी पूरी शराब सड़क पर बिखर गई. गांव के लोगों को जब इसकी जानकारी मिली, वे सभी शराब लूटने में लग गए.

घटना के तकरीबन एक घंटे के बाद पुलिस को हादसे की सूचना मिली. घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शराब और वाहन को अपने कब्जे में लेकर ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया. आबकारी विभाग के निरीक्षक नितिन खंडूजा ने बताया कि वाहन में तकरीबन 20 लाख की शराब थी.

नुकसान का किया जा रहा आंकलन

मौके पर पहुंचे आबकारी विभाग के निरीक्षक ने बची हुई शराब को दूसरे ट्रक में शिफ्ट कराया. उन्होंने बताया कि तकरीबन 20 लाख की शराब इस ट्रक में थी. दुर्घटनाग्रस्त होने पर आधे से ज्यादा शराब वहां बह गई और बाकि शराब का आंकलन किया जा रहा है. इसके बाद ही नुकसान की रकम बताई जा सकती है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें सुबह 8 बजे मिली. सूचना के तत्काल बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची फिलहाल वाहन को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated :Aug 6, 2020, 5:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details