छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कवर्धा: उधारी नहीं लौटाने पर दोस्त का अपहरण, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 26, 2020, 6:01 PM IST

कवर्धा में चार लोगों ने सलीम उर्फ मोंगली नाम के शख्स का अपहरण कर लिया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बाकी तीन की तलाश जारी है.

kawardha crime news
उधारी नहीं लौटाने पर अपहरण

कवर्धा: पैसों के लेन-देन के मामले में कवर्धा में अपहरण से सनसनी है. पूरा मामला सीटी कोतवाली अंतर्गत पीजी कॉलेज ग्राउंड का है. जहां शनिवार की दोपहर करीब 1 बजे कार में चार लोगों ने क्षेत्र के डालडापारा निवासी सलीम उर्फ मोंगली (24 साल) को जबरदस्ती कार में बैठा लिया और अपहरण कर फरार हो गए.

शाम में सलीम के घर नहीं आने पर परिजनों ने उसे ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिला. अपहरण करने वालों ने सलीम के घरवालों को फ़ोन करके किडनैपिंग की जानकारी दी. और कहा कि 28 हजार देकर सलीम को छुड़ा सकते हैं.

इसके बाद परिजनों ने थाने जाकर सलीम के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई. मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने तत्काल आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी राजनांदगांव के खैरागढ़ में पाया गया. लोकेशन का पता लगते ही पुलिस खैरागढ़ के लिए निकल गई. शातिर आरोपियों ने कार को झाड़ियों के पीछे छुपा रखा था.

पुलिस के पहुंचने की जानकारी मिलते ही तीनों आरोपी वहां से भाग निकले. इस दौरान एक आरोपी शिवम यादव को गिरफ्तार कर कार को जब्त लर लिया गया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सलीम ने दो महीने पहले उससे 12 हज़ार रुपए और उसके एक दोस्त से 16 हजार रुपए लिए थे, जिसे सलीम वापस नहीं कर रहा था. पैसे मांगने पर टरकाता था और बाद में देने की बात कहता था.

आरोपी शिवम ने बताया कि यही वजह है कि सभी दोस्तों ने मिलकर सलीम को किडनैप करने और परिवार से पैसे मांगने की योजना बनाई. पुलिस तीन फरार आरोपी दादू मानिकपुरी, राजू राजपूत और अन्ना की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details