छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर : बेटी की तबीयत लगातार रहती थी खराब, जादू-टोना के शक में पड़ोसी ने की थी अधेड़ की हत्या

By

Published : Mar 15, 2022, 7:49 PM IST

बीजापुर पुलिस ने नेलसनार में मिले शव की गुत्थी सुलझा ली है. बीते 5 मार्च को गांव के कच्चे रास्ते पर एक शख्स का शव पुलिस को मिला था.

Murder on suspicion of witchcraft in Bijapur
जादू-टोने के शक में की गई थी हत्या

बीजापुर : नेलसनार थाना के पाहुनार में बीते 5 मार्च को पुलिस को सड़क पर एक शव मिला था. शव की शिनाख्त गुगेराम नेताम (45 वर्ष) के रूप में हुई. गुगेराम के सिर और गले पर धारदार हथियार से वार किया गया था. मौत के बाद उसके शव को कच्चे रास्ते में रख दिया गया था. पुलिस ने शव का पंचनामा कर जांच शुरू कर दी है.

अधेड़ की हत्या के 10 दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की थी. इस पर मुन्नाराम नेताम नाम के शख्स पर पुलिस को शक हुआ. मुन्नाराम से जब पूछताछ की गई तो मामला खुल गया. मुन्नाराम के अनुसार, उसकी बेटी की तबीयत खराब रहती थी. उसे शक था कि बेटी की तबीयत का सबंध गुगेराम से है. क्योंकि गुगेराम घर में ही झाड़-फूंक करता था.

ये भी पढ़ें-बीजापुर: हत्या का आरोपी नक्सली मसराम भोगामी गिरफ्तार, कई संगीन वारदातों में भी था शामिल

जादू-टोने के शक में हत्या

मुन्ना को लगा कि गुगेराम ने उसकी बेटी पर जादू-टोना कर दिया है. इसी बात से नाराज होकर उसने डंडे और टांगी से गुगेराम पर हमला कर दिया. हमले में मौके पर ही गुगेराम की मौत हो गई. बहरहाल पुलिस ने मुन्नाराम को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से आरोपी को हत्या की धारा के आधार पर जेल भेज दिया गया.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details