छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जगदलपुर में चौराहे को लेकर विवाद, पुलिस ने मामले को किया शांत

By

Published : Apr 14, 2022, 3:59 PM IST

जगदलपुर में चौराहे को लेकर दो समुदायों के बीच विवाद की स्थिति (Controversy over intersection in Jagdalpur) पैदा हो गई थी. जिसे वक्त रहते पुलिस ने शांत करवा दिया.

जगदलपुर में चौराहे को लेकर विवाद

बस्तर :जगदलपुर में चौराहे में झंडा लगाने को लेकर विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई. पुलिस के मुताबिक शहर के चौराहे पर एक समुदाय का झंडा लगा हुआ था. जिसके पास ही दूसरा समुदाय झंडा लगाना चाहता था. जैसे ही दूसरे समुदाय के लोग वहां झंडा लगाने पहुंचे वैसे ही कुछ लोगों ने आपत्ति दर्ज करा दी. जिसके बाद तनाव की स्थित पैदा हुई.लेकिन पुलिस ने वक्त रहते हालात काबू में (Jagdalpur police pacified the matter)कर लिया.

चौराहे को लेकर है विवाद : चौराहे को लेकर दो समुदाय के बीच पहले से ही विवाद की स्थिति है. जिसके लिए नगर निगम के सामान्य सभा में भी दावा (Claim in Jagdalpur Municipal Corporation) पेश हुआ था. लेकिन अभी तक चौराहे के नाम को लेकर किसी भी पक्ष पर सहमति नहीं बनी है. इस मामले में नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे का कहना है कि जब दोनों समाज ने इस चौराहे को लेकर अपना दावा पेश किया था तो इसका निराकरण कर सामान्य सभा में जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें-जगदलपुर नगर निगम की सामान्य सभा की बैठक में हंगामा

तनाव जैसी स्थिति नहीं : इधर इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि शहर में तनावपूर्ण जैसी कोई स्थिति नहीं है, दोनों ही समाज के लोगों से बात की गई है.अब मामला पूरी तरह से शांत हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details