छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी की बोराई पुलिस गांजा तस्करों पर लगातार कर रही कार्रवाई

By

Published : Aug 25, 2022, 5:20 PM IST

धमतरी में गांजा तस्करों पर कार्रवाई जारी है. बोराई पुलिस ने ओडिशा से गांजा तस्करी कर दिल्ली ले जा रहे दो आरोपियों को पकड़ा है. इससे पहले बुधवार को भी दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया गया था. दोनों यूपी के रहने वाले थे.

Dhamtari Borai police action on ganja smugglers
धमतरी में गांजा तस्करों पर कार्रवाई

धमतरी: छत्तीसगढ़ में गांजा तस्करी नहीं थम रही है. हालांकि पुलिस भी गांजा तस्करों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. धमतरी की बोराई पुलिस ने लगातार दूसरे दिन भी गांजा तस्करी पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार से गांजा तस्करी करते दो आरोपियों को धर दबोचा है. तस्करों के पास 35 किलो 500 ग्राम गांजा मिला. जिसकी कीमत लगभग 7 लाख 10 हजार बताया जा रहा है. घटना में इस्तेमाल कार, तीन मोबाइल भी भी जब्त किया गया है. गांजा समेत पूरे सामान की कीमत 11 लाख 35 हजार है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. Dhamtari Borai police action on ganja smugglers

धमतरी के बोराई में ओडिशा से गांजा तस्करी, दो गिरफ्तार

गांजा तस्करी के खिलाफ बोराई पुलिस की कार्रवाई: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धमतरी के बोराई थाना प्रभारी युगलकिशोर नाग नाकाबंदी और जांच की कार्रवाई कर रहे थे. इसी दौरान ओडिशा की तरफ से एक सफेद रंग की कार क्रमांक HR 51 AU 5832 को नाका के पास शक के आधार पर रोका गया. कार में दो लोग थे. पूछताछ के दौरान दोनों की गतिविधि संदिग्ध लगी. नाम पूछने पर उन्होंने अपना नाम मुकर्रम खान जिला-गाजियाबाद और गोल्डी चौधरी दिल्ली का होना बताया. पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार की डिक्की में गांजा को बड़ी सफाई से पैककर छिपाया गया था. पुलिस की कड़ी पूछताछ में तस्करों ने ओडिशा के जयपुर से गांजा लेकर दिल्ली ले जाना बताया. पुलिस ने आरोपियों पर धारा 20(ख)नारकोटिक एक्ट के तहत कार्रवाई की है.



ABOUT THE AUTHOR

...view details