छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नवविवाहिता की मौत के बाद हड़कंप, डॉक्टर्स का कोरोना से इनकार

By

Published : Mar 14, 2020, 7:55 PM IST

Updated : Mar 14, 2020, 9:43 PM IST

जम्मू से लौटी नवविवाहिता की मौत से बिलासपुर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. डॉक्टर्स अभी सैंपल रिपोर्ट आने तक कोरोना वायरस से मौत होने की बात से इनकार कर रहे हैं.

Doctors deny death due to corona virus in bilaspur
नवविवाहिता की मौत के बाद हड़कंप

बिलासपुर: जम्मू से लौटी नवविवाहिता की मौत से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग ने कोटा क्षेत्र की रहनेवाली महिला में कोरोना की आशंका से इनकार किया है, लेकिन इस घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग और ज्यादा सचेत हो गया है. मृतका कोटा क्षेत्र के बेलगहना की रहने वाली थी.

नवविवाहिता की मौत के बाद हड़कंप

दरअसल बीते 4 मार्च को उसकी शादी भिलाई के एक युवक से हुई थी. शादी के बाद दंपति हनीमून मनाने जम्मू गए थे. जम्मू से लौटने के बाद महिला की तबीयत अचानक बिगड़ी और उसे सर्दी, बुखार की शिकायत होने लगी. तबीयत अधिक खराब होता देख 12 मॉर्च को उसे डॉक्टर्स की सलाह पर शहर के निजी अपोलो अस्पताल में रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही युवती ने दम तोड़ दिया.

नवविवाहिता की मौत के बाद हड़कंप

डॉक्टर का महिला में कोरोना के लक्षण से इनकार

महिला की रिपोर्ट अभी आई नहीं है, लेकिन राज्य नोडल अधिकारी, आईडीएसटी धर्मेंद्र गहवई ने महिला में कोरोना के लक्षण से इनकार किया है. नोडल अधिकारी के मुताबिक कोरोना से संबंधित मिली गाइडलाइन के मुताबिक महिला में कोरोना के लक्षण नहीं है. बता दें कि देश में अभी तक कोरोना के 80 से अधिक पीड़ितों की पहचान हो गई है. वहीं दो लोगों की कोरोना से मौत भी हो चुकी है.

डॉक्टर का कोरोना की आशंका से इनकार
नवविवाहिता की मौत के बाद हड़कंप
Last Updated : Mar 14, 2020, 9:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details