छत्तीसगढ़

chhattisgarh

sarguja latest news : मैनपाट पीटीएस में भारत माता का मंदिर टूटा, बीजेपी ने जताया विरोध

By

Published : Sep 28, 2022, 12:09 PM IST

Updated : Sep 28, 2022, 1:19 PM IST

sarguja latest news पुलिस प्रशिक्षण केंद्र मैनपाट में भारत माता और छत्तीसगढ़ महतारी के मंदिर तोड़े जाने का विरोध शुरु हो गया है. इसकी शिकायत आईजी से की गई है.

मैनपाट पीटीएस में भारत माता का मंदिर टूटा, बीजेपी ने जताया विरोध
मैनपाट पीटीएस में भारत माता का मंदिर टूटा, बीजेपी ने जताया विरोध

सरगुजा : पुलिस प्रशिक्षण केंद्र मैनपाट (mainpat Police Training Center of sarguja ) में मंदिर तोड़ने पर बवाल मचा हुआ (Bharat Mata temple destroyed) है. भाजपा ने आरोप लगाया है की पीटीएस में बने भारत माता और छत्तीसगढ़ महतारी के मंदिर को तोड़ दिया गया है. भाजपा ने इसका विरोध किया और आईजी सरगुजा से इसकी शिकायत भी की है. इस संबद्ध में संवाद प्रमुख संतोष दास ने बताया मैनपाट पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में स्थित भारत माता एवं छत्तीसगढ़ महतारी के लोकप्रिय मंदिर को पीटीएस के अधिकारियों द्वारा तोड़े जाने के विरोध में भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस महानिरीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की है.

मैनपाट पीटीएस में भारत माता का मंदिर टूटा, बीजेपी ने जताया विरोध
ये भी पढ़ें- अंबिकापुर पॉलिटेक्निक कॉलेज में हॉस्टल सुविधा नहीं, छात्रों को हो रही परेशानीभाजपा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने आई जी सरगुजा से चर्चा करते हुए इस घटना पर चिंता व्यक्त किया. वहीं दोषी पुलिस अधिकारियों पर कठोर कार्यवाही की मांग की है. भाजपा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह ने कहा कि इस घटना से देशवासियों और देशभक्तों को गहरी पीड़ा पहुंची है. पीटीएस के दोषी अधिकारी एवं कर्मचारियों पर देशद्रोह की धारा के तहत कार्यवाई की जानी चाहिए. sarguja latest news
Last Updated :Sep 28, 2022, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details