छत्तीसगढ़

chhattisgarh

आरोग्य सेतु एप ने बताया अंबिकापुर में एक कोरोना मरीज, घबराएं नहीं सच जानें

By

Published : May 8, 2020, 9:48 AM IST

Updated : May 8, 2020, 12:38 PM IST

अंबिकापुर में आरोग्य सेतु एप ने एक कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है, जिससे लोग डर गए हैं. लगातार फोन कॉल से अधिकारी और स्वास्थ्य अमला भी परेशान है. ETV भारत ने स्वास्थ्य विभाग से इसका सच जाना है.

Arogya Setu app gave information of a corona patient in Ambikapur
अंबिकापुर में एक कोरोना मरीज

सरगुजा: कोरोना के लिए बने खास आरोग्य सेतु एप्लीकेशन ने अंबिकापुर के लोगों की धड़कनें बढ़ा रखी हैं. अंबिकापुर में आरोग्य सेतु एप एक पॉजिटिव मरीज के बारे में बता रहा है, जिससे लोग डर गए हैं. वाट्सएप ग्रुप में मैसेज के साथ-साथ लोग लगातार अधिकारियों को कॉल करके सच जानने की कोशिश कर रहे हैं और स्वास्थ्य विभाग से इसकी जानकारी मांग रहे हैं.

अंबिकापुर में नहीं एक भी कोरोना पॉजिटिव: स्वास्थ्य विभाग

ETV भारत ने जब स्वास्थय विभाग ने उच्च अधिकारियों से संपर्क किया. अधिकारियों ने साफ किया कि अंबिकापुर में अब भी कोई कोरोना मरीज नहीं है. अधिकारी ने बताया कि दिल्ली में कोरोना संक्रमित हुई महिला स्वस्थ होने के बाद अंबिकापुर आई है और उनकी रिपोर्ट के आधार पर आरोग्य सेतु में इस तरह की सूचना आ रही है. लेकिन दिल्ली से आई महिला का रैपिड टेस्ट और आरटी-पीसीआर दोनों ही निगेटिव आ चुका है. दिल्ली के अस्पताल में उसके 2 निगेटिव टेस्ट आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई थी. लिहाजा आरोग्य सेतु में मिल रही जानकारी से घबराने की जरूरत नहीं है.

आरोग्य सेतु एप ने बताया एक कोरोना पॉजिटिव मरीज

पढ़ें- सरगुजा: जिला अस्पताल की स्वीकृति के बाद अब 133 पदों पर होगी भर्ती

अंबिकापुर में नहीं है एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज

अंबिकापुर में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की खबर आग की तरह शहर में फैलने लगी और स्वास्थ्य विभाग की मुसीबतें एक बार फिर बढ़ने लगी हैं. हमने स्वास्थ्य विभाग से जाना कि आखिर यह माजरा क्या है, जब अंबिकापुर में एक भी कोरोना मरीज नहीं है फिर यह एप्लिकेशन कैसे बता रहा है.

Last Updated : May 8, 2020, 12:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details