छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरगुजा: स्कूटी-बाइक की भिड़ंत में मासूम की मौत, पिता की हालत नाजुक

By

Published : May 17, 2020, 7:56 AM IST

सरगुजा के नवापारा उंराव कॉम्पलेक्स के पास एक तेज रफ्तार बाइक की स्कूटी से भिड़ंत हो जिसमें एक मासूम बच्ची की मौत हो गई, वहीं उसके पिता की हालत नाजुक बनी हुई है और बाइक सवार की हालत भी गंभीर है.

a girl dies and father's condition critical in scooty-bike collision in Sarguja
स्कूटी-बाइक की भिड़ंत में एक मासूम की मौत

सरगुजा: कोरोना के कहर के बीच सड़कों पर गाड़ियों की आवाजाही कम हो गई थी, लेकिन कुछ रियायत मिलने के बाद से एक बार फिर से गाड़ियों की आवाजाही शुरू हो गई है. इसी बीच अंबिकापुर के नवापारा उंराव कॉम्पलेक्स के पास एक तेज रफ्तार बाइक से स्कूटी सवार पिता-पुत्री की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि तीनों सड़क पर दूर जा गिरे.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां 11 वर्षीय बच्ची खुशी सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि उसके पिता सुधीर सिंह की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन पहुंचे और सुधीर सिंह को उपचार के लिए परिजनों ने मिशन अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक का उपचार भी एक निजी अस्पताल में चल रहा है और उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना के बाद बच्ची के परिजन सदमे में है और उनका रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

बाइक-स्कूटी की भिड़ंत में मासूम की मौत

बताया जा रहा है कि गांधीनगर फुंदुरडिहारी निवासी सुधीर सिंह अपनी 11 वर्षीय पुत्री खुशी सिंह के साथ शुक्रवार की शाम किसी काम से बाहर निकले थे और उसके बाद वे दोनों स्कूटी से आकाशवाणी चौक होते हुए वापस लौट रहे थे. इस दौरान नवापारा उंराव कॉम्प्लेक्स के सामने दूसरी ओर से एक बाइक तेज रफ्तार आ रही थी और बाइक स्कूटी की जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों सड़क पर दूर जा गिरे. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन लगाया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

पढ़ें-'वरदान' साबित हो रहा लॉकडाउन, बदल गया सरगुजा के 23 साल पुराने पार्क का नजारा

जहां इलाज के लिए पहुंची मासूम बच्ची की मौत हो गई जबकि उसका पिता अभी भी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. इस घटना में घायल दूसरे बाइक चालक की हालत भी नाजुक बताई जा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details