बिहार

bihar

बगहा में ससुराल आए युवक की गला दबाकर हत्या, शव को पेड़ से लटकाया

By

Published : Nov 24, 2022, 7:27 PM IST

बिहार के बगहा (Bagaha Crime News) में युवक की हत्या कर दी गई. युवक का शव पेड़ से लटकाया गया है. बतौर पुलिस युवक के गले पर जख्म के निशान मिले हैं, जिससे गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है, युवक अपने पत्नी को लेने ससुराल आया था लेकिन पत्नी ने साथ में जाने से इनकार कर दी थी. पढ़ें पूरी खबर...

बगहा में ससुराल आए युवक की गला दबाकर हत्या
बगहा में ससुराल आए युवक की गला दबाकर हत्या

बगहा:जिले में एक युवक की गला दबाकर हत्या (Youth Killed In Bagaha) कर दी गई. घटना को अंजाम देने के बाद शव को पेड़ से लटका दिया गया. घटना लौकरिया थाना क्षेत्र के रामपुर मलाही टोला की है. लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. जिस जगह युवक के शव को लटकाया गया वहां चारो ओर गन्ना का खेत है. गुरुवार को खेत आए किसानों को शव पर नजर पड़ी तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

यह भी पढ़ेंःबेतिया में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव में दो थाने की पुलिस कर रही है कैंप

पत्नी से चल रहा था विवादः पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खटौरी निवासी दिनेश राम (30) का ससुराल रामपुर मलाही टोला के मदनपाल राम के यहां है. युवक का पत्नी से विवाद चल रहा था जिस कारण पत्नी मायके में रह रही थी. दो दिन पूर्व अपने पत्नी को लेने ससुराल आया था. लेकिन उसने साथ चलने से इनकार कर दी थी. जिसके बाद युवक घर चला गया. लेकिन गुरुवार को युवक का शव एक पेड़ से लटका मिला. लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को पेड़ से उतार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गले को कपड़ा दबाया गया हैः लौकरिया थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि घटना की जांच करने के दौरान मृतक के शरीर पर जख्म के निशान मिले हैं. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसके गले को कपड़ा से दबा कर हत्या (Murder In Bagaha) की गई है. क्योंकि युवक के गले पर काला और सुजा हुआ निशाना मिला है. जिससे प्रथमदृष्टया उसकी हत्या कर शव को लटकाने का मामला प्रतीत हो रहा है. जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आती तब तक मौत का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाएगा. कागजी कारवाई करते हुए छानबीन की जा रही है.

'' मृतक के ससुराल वालों व उसकी पत्नी का मोबाइल जब्त कर कॉल डिटेल खंगाला जा रहा है, प्रथम दृष्टया उसकी हत्या कर शव को लटकाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कारण स्पष्ट हो जाएगा. मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जी रही है.''-अभय कुमार, थानाध्यक्ष, लौकरिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details