बिहार

bihar

बेतिया: सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

By

Published : Feb 16, 2021, 3:42 PM IST

पश्चिमी चंपारण के चनपटिया में रविवार को सड़क हादसे में घायल हुए युवक की आज मौत हो गई. मृतक अपनी बहन की शादी का कार्ड वितरित करने बाइक से भितिहरवा जा रहा था, तभी खाद्यान्न लदे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया था.

पश्चिमी चंपारण
पश्चिमी चंपारण

पश्चिमी चंपारण: जिले के बेतिया के चनपटिया में रविवार को सड़क हादसे में घायल युवक की मौत हो गई. बेतिया-नरकटियागंज मार्ग पर स्थित कन्या मध्य विद्यालय के समीप खाद्यान्न लदे ट्रक और बाइक की सीधी भिड़ंत में बाइक सवार युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया था.

ये भी पढ़ें-बेतिया: वार्ड नंबर बदलने से ग्रामीण नाराज, बोले- सुधार नहीं हुआ तो नहीं देंगे वोट

युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम
मृतक युवक मझौलिया थाना अंतर्गत जौकटिया निवासी 35 वर्षीय शमीम आलम बताया जा रहा है. वो अपनी बहन की शादी का कार्ड वितरित करने बाइक से भितिहरवा जा रहा था. तभी चनपटिया कन्या मध्य विद्यालय के समीप नरकटियागंज के तरफ से आ रहे खाद्यान्न लदे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया था. जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

ये भी पढ़ें-बेतिया: एसपी ने रोका डेढ़ दर्जन पुलिस पदाधिकारियों का वेतन

ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार
वहीं, घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पीडीएस का खाद्यान्न लदे ट्रक पर रजिस्ट्रेशन संख्या डब्ल्यू बी 33 डी 9879 अंकित है. इस संबंध में थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details