बिहार

bihar

बेतिया में तेज रफ्तार ट्रैक्टर का कहर, बाइक सवार राजमिस्त्री को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 24, 2023, 12:13 PM IST

Road Accident In Bettiah: बेतिया में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार राजमिस्त्री को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. आगे पढ़ें पूरी खबर.

बेतिया में सड़क हादसा
बेतिया में सड़क हादसा

बेतिया:बिहार के बेतिया में सड़क हादसा हुआ है, जहां एक राजमिस्त्री की मौत हो गई है. घटना लौरिया थाना क्षेत्र के लौरिया पुल की है. जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार शख्स को टक्कर मार दी, जिसमे बाइक सवार शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया.

मौके से ट्रक लेकर चालक फरार: घटना लौरिया थाना क्षेत्र की हैं, जहां बेतिया- लौरिया एनएच 227 मुख्य मार्ग पर ये हादसा हुआ है. ट्रैक्टर के टक्कर मारने के बाद शख्स को आनन -फानन में स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान लौरिया थाना क्षेत्र के रमोली धमोली गांव के रहने वाले राजमिस्त्री दीपक ठाकुर के रूप में की गई है.

"ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी जिसमें वो घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. वो काम कर के घर वापस आ रहा था उसी दौरान हादसे का शिकार हो गया, घटना को अंजाम देकर ट्रैक्टर चालक वहां से फरार हो गया."-चुन्नू ठाकुर, मृतक का भाई

सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है पुलिस: वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची लौरिया थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है. लौरिया पुलिस ने बताया कि वाहन की जांच की जा रही है. सड़क किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है ताकि ट्रैक्टर चालक की पहचान हो सके. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पढ़ें- बेतिया में तेज रफ्तार बोलोरो ने देवर-भाभी को रौंदा, घटनास्थल पर हुई दोनों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details