बिहार

bihar

नाश्ता कर दुकान लौट रहे युवक को बोलेरो ने कुचला, मौके पर ही मौत

By

Published : Sep 24, 2022, 1:28 PM IST

बिहार के बेतिया में युवक की सड़क दुर्घटना (Road accident in Bettiah) में मौत हो गई है. युवक पूर्वी चंपारण के शिकारगंज थाना क्षेत्र के सिरोमा वार्ड नंबर 13 निवासी छठू साह बताया जा रहा है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बोलेरो ने मारी टक्कर
बोलेरो ने मारी टक्कर

बेतिया: बिहार के बेतिया में सड़क दुर्घटना (Road accident in Bettiah) में एक युवक की मौत हो गई है. घटना बेतिया सरिसवा मुख्य मार्ग की है. जहां तेज रफ्तार बोलेरो ने युवक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के समय युवक नाश्ता कर दुकान पर वापस लौट रहा था.

पढें-बेतिया: सड़क किनारे खड़े ट्रक में बोलेरो ने मारी टक्कर, घटनास्थल पर ही दो की मौत



बोलरो ने पीछे से मारी ठोकर: घटना बेतिया के सरिसवा मुख्य मार्ग की है. मृतक युवक कबाड़ी की दुकान पर काम करता रहा था. वह दुकान से चौक की तरफ नाश्ता कर के वापस लौट रहा था, तभी तेज रफ्तार बोलरो ने उसे पीछे से टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

"वह कबाड़ी की दुकान पर काम करता था, दुकान से चौक के तरफ नाश्ता करके वापस दुकान पर लौट रहा था. तभी तेज रफ्तार बोलरो ने उसे पीछे से ठोकर मार दी और फरार हो गया. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई."- मनोज कुमार, मृतक का भाई

पुलिस कर रही है कार्रवाई: मृतक की पहचान पूर्वी चंपारण के शिकारगंज थाना क्षेत्र के सिरोमा वार्ड नंबर 13 निवासी छठू साह के 45 वर्षीय पुत्र अशोक साह के रूप में हुई है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पढ़ें-बेतिया में ऑटो और ट्रक में जोरदार टक्कर, हादसे में 9 लोग हुए घायल, 4 की हालत गंभीर


ABOUT THE AUTHOR

...view details