बिहार

bihar

Bettiah News: बगहा में मामूली विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में तनाव

By

Published : Feb 6, 2023, 12:09 PM IST

बगहा में एक मामूली विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट किया है. साथ ही उसकी निशानदेही पर दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. पढ़े पूरी खबर...

युवक की पीट-पीटकर हत्या
युवक की पीट-पीटकर हत्या

बगहा में युवक की पीट पीटकर हत्या

बगहाः बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा में रामनगर थाना क्षेत्र के रत्नपुरवा में एक युवक कीपीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान रत्नपुरवा निवासी ईसहाक मियां के 25 वर्षीय पुत्र रियाज उर्फ गुड्डू मियां के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक पंचर के दुकान पर काम करता था, जहां किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढे़ंःBagaha News: घास काट रही महिला का हंसिया से काटा गर्दन, जीएमसीएच रेफर

दुकान जाने के दौरान हुई घटनाः बताया जाता है कि युवक रात में अपने घर से खाना खाने के बाद वापस पंचर दुकान पर जा रहा था. तभी उसी गांव के सुरेंद्र यादव के पुत्र और उसके दोस्तों ने युवक को पकड़कर बेरहमी से पिटाई कर दी और झाड़ी में फेंक दिया. उसके कराहने की आवाज सुन लोगों ने पहचान की और उसके परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद परिजन युवक को लेकर अस्पताल गए लेकिन युवक ने रास्ते में हीं दम तोड. दिया.

कई जगहों पर थे जख्म के निशानः प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर के चिकित्सक डॉक्टर एम डी काज़ीम ने बताया कि जब युवक को लाया गया था तो वह मर चुका था और उसके पीठ, गला और बांह सहित पूरे शरीर में कई जगह जख्म के निशान थे. लिहाजा पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई. वहीं इस मामले में मृत युवक के पिता का कहना है की गांव के उसके कुछ दोस्तों ने उनके लड़के को घेर लिया और निर्मम तरीके से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

"मेरा लड़का पंचर दुकान पर काम करता था. रविवार की रात दुकान से घर खाना खाने आया और फिर खाना खाकर वापिस रेंजर साइकिल से दुकान जा रहा था, तभी गांव के ही उसके दोस्तों ने मेरे लड़के को घेर लिया और अपने घर की चहारदीवारी के भीतर ले जाकर निर्मम तरीके से मारपीट की. अधमरा कर उसे ले जाकर झाड़ियों में फेंक दिया"-इसहाक मियां, मृतक के पिता

मामले की जांच में जुटी पुलिसः घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के घर पर छापेमारी की जहां पर पार्टी चल रही थी. पुलिस को देख सभी भागने लगे जिसमें से एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उसी के निशानदेही पर तीन अन्य को भी हिरासत में लेकर पूछताछ किया जी रही है. घटनास्थल से एक बाइक जब्त की गई है. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. ग्रामीण तत्काल आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस मामले में जब रामनगर थानाध्यक्ष से बात करने और जानकारी लेने की कोशिश की गई तो उन्होंने व्यस्त होने की बात कही, थानाध्यक्ष ने कहा की पूरी जानकारी बाद में दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details