बिहार

bihar

बेतिया: जमीन विवाद में महिला की गोली मारकर हत्या

By

Published : Oct 4, 2019, 9:06 PM IST

बेतिया सांड टोला गांव के रहने वाले हीरा मुखिया और अमेरिका मुखिया ने अपने ही गांव की एक महिला को गोली मार दी. जिसके बाद घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. गोली मारने बाद युवक घर में रखे 6 लाख रुपये लेकर फरार हो गये.

जमीनी विवाद में एक महिला की गोली मारकर हत्या

बेतिया: जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र में बीती रात 65 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृत महिला की पहचान श्रीनगर थाना क्षेत्र सांड टोला निवासी विश्वकली देवी के रूप में हुई है. परिजनों के मुताबिक गुरुवार की रात करीब 9 बजे यह महिला अपने घर के बाहर बैठी थी. इसी बीच गांव के ही कुछ युवक बाइक पर सवार होकर आये और महिला को गोली मारकर फरार हो गए.

जमीन विवाद में एक महिला की गोली मारकर हत्या

गांव के ही युवकों ने मारी गोली
परिजनों ने बताया कि उसी गांव के रहने वाले हीरा मुखिया और अमेरिका मुखिया ने विश्वकली देवी की गोली मारकर फरार हो गये. इसके बाद घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. गोली मारने के बाद युवकों ने घर में घुसकर वहां रखे 6 लाख रुपये लिए और फरार हो गये. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया सदर अस्पताल भेज दिया है. एसपी जयंतकांत ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना में जितने भी दोषी संलिप्त होंगे उनके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

घटना का जायजा लेने पहुंचे एसपी जयंत कांत

आरोपी घर में रखे 6 लाख रुपये लेकर फरार
एसपी ने बताया कि स्थानीय लोगों के मुताबिक हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. कुछ दिन पहले ही महिला ने अपने मायके की जमीन बेची थी. हालांकि, विश्वकली देवी के मौत के बाद उसके परिजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि गोली मारने वाले में हीरा मुखिया और अमेरिका मुखिया और उसके पिता महातम मुखिया, धनलाल कुमार, हीरा मुखिया ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है.

Intro:बेतिया : बैरिया के श्रीनगर थाना क्षेत्र में महिला की गोली मारकर हत्या, जमीनी विवाद के कारण हुई हत्या, जांच में जूटी पुलिस।



Body:एंकर---- बैरिया के श्रीनगर थाना क्षेत्र में बीती रात 65 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई, मृत महिला की पहचान श्रीनगर थाना क्षेत्र सांड टोला निवासी लगटू बीन की पत्नी विश्वकली देवी के रुप में हुई है, बताया जा रहा है कि गुरुवार रात्री 9 बजे महिला अपने घर के बाहर बैठी थी, इसी बीच बाइक पर सवार उसी गांव के रहने वाले हीरा मुखिया और अमेरिका मुखिया आये और उन्होंने महिला को गोली मार दी, जिसके घटना स्थल पर ही विश्वकली देवी की मौत हो गई और घर में रखें 6 लाख रुपये लेकर फरार हो गये।Conclusion:--- वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया, बेतिया एसपी जयंतकांत ने बताया कि हत्या करने वाला युवक गांव का ही रहने वाला है,पुलिस मामले की जांच कर रही है, हत्या का कारण पूर्व में हुए जमीनी बताया जा रहा है, कुछ दिन पहले ही मृत महिला विश्वकली देवी ने अपने मायके की जमीन बेची थी, वहीं मृत महिला के परिजनों ने थाने में आवेदन दिया है कि गोली मारने वाले में हीरा मुखिया और अमेरिका मुखिया- पिता महातम मुखिया, धनलाल कुमार- पिता हीरा मुखिया ने मिलकर हत्या को अंजाम दिया है और घर में रखें 6 लाख रुपये लूट लिया गया जोकि विश्व कली देवी अपने मायके की जमीन बेच कर रखी हुई थी।

बाइट- परिजन
बाइट- जयंतकांत, एसपी, बेतिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details