बिहार

bihar

Bettiah News: तेल टैंकर और बाइक में भिड़ंत, हादसे में महिला की मौत.. गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Jun 3, 2023, 5:37 PM IST

बेतिया में हरिवाटिका चौकी के पास एक बाइक सवार को तेल टैंकर ने धक्का मार दिया. इस दुर्घटना में बाइक पर बैठी महिला की मौत हो गई. इसके बाद गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया है. पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

बेतिया: बिहार के बेतिया में सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. हादसे में महिला की मौत के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और आसपास के लोगों और मृत महिला के परिजनों ने सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेतिया शहर के हरिवाटिका चौकी के पास की है. बताया जाता है कि एक तेल टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी. महिला बाइक पर ही सवार थी. इस टक्कर से उसकी वहीं मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:बेतिया: तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक में मारी टक्कर, पति-पत्नी और बच्चे की मौत

सड़क जामकर लोग कर रहे प्रदर्शन: दुर्घटना में मारी गई महिला की पहचान मझौलिया थाना क्षेत्र के करमवा गांव निवासी प्रीति देवी के रूप में हुई है. इस घटना के बाद गुस्साएं लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. आक्रोशित लोग डीएम व एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे हैं. वहां सड़क जाम कर देने के कारण यातायात व्यवस्था एकदम से ठप पड़ गई है. शव घंटों से सड़क पर पड़ा हुआ है. दुर्घटना के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है.

डीएम-एसपी को बुलाने पर लोग अड़े: सड़क दुर्घटना और सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. लोग शव नहीं उठाने दे रहे हैं. दो- दो बार पुलिस और पब्लिक में भिड़ंत हो चुकी है. अभी भी स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष राकेश भाष्कर ने बताया कि गुस्साएं लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया जा रहा है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा.

"सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई है. गुस्साएं लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया जा रहा है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा" - राकेश भाष्कर, मुफस्सिल थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details