बिहार

bihar

Bettiah News: दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदी महिला, मां की मौत.. बच्चों की हालत गंभीर

By

Published : Jun 18, 2023, 1:36 PM IST

बेतिया में महिली की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. वो अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के सामने जाकर कूद गई. जिसमें महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और इसके दोनों बच्चें गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बेतिया में महिला ने की आत्महत्या
बेतिया में महिला ने की आत्महत्या

बेतिया:बिहार के बेतिया में एक महिला अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूद गई. इस हादसे में महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. जबकि दोनों बच्चें गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. आसपास के लोगों ने आनन-फानन में दोनों बच्चों को बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल डॉक्टर ने बच्चों की हालत नाजुक बनी बताई है. घटना नरकटियागंज गोरखपुर रेल खंड के चमुआ स्टेशन की है.

पढ़ें-फांसी पर लटकी हुई थी मां, नीचे बेड पर रो रहे थे मासूम.. कमरे का दरवाजा खोलते ही घरवाले हो गए सन्न

महिला की घटनास्थल पर हुई मौत: गोरखपुर से नरकटियागंज आ रही 05040 सवारी गाड़ी के आगे महिला अपने दो बच्चों के साथ कूद गई. हादसे में महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. महिला की उम्र 35 वर्ष के करीब बताई जा रही है. वहीं उसके दो बच्चों में एक पांच वर्षीय बच्चा और एक की उम्र तीन वर्ष बताई जा रही है. दोनों बच्चें गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. बेतिया जीएमसीएच में उनका इलाज चल रहा है.

महिला की पहचान में जुटी पुलिस: वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रेल पुलिस के इंसपेक्टर के के सिंह, रेल थानाध्यक्ष संतोष कुमार, आरपीएफ पोस्ट कमांडर चंदन कुमार घटनास्थल पर पहुंच गए. रेल पुलिस ने दोनों बच्चों को लेकर बेतिया जीएमसीएच पहुंचाया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. जबकि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल महिला की पहचान कराने में पुलिस टीम जुट गई है. वहीं महिला के ऐसे ट्रेन के सामने कूदने के पीछे का कारण नहीं पता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details