बिहार

bihar

Bettiah News: महिला जमादार का घूस लेता VIDEO वायरल, SP बोले- 'जांच के बाद होगा एक्शन'

By

Published : May 20, 2023, 11:55 AM IST

पश्चिम चंपारण जिले के शिकारपुर थाने में तैनात महिला जमादार का घूस लेता वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें जमादार मीना देवी रिश्वत लेती दिख रही हैं. वहीं, बेतिया एसपी ने मामले की जांच का आदेश दिया है. उन्होंने कहा कि अगर मामला सही पाया गया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

महिला जमदार का घूस लेते हुए वीडियो वायरल
महिला जमदार का घूस लेते हुए वीडियो वायरल

शिकारपुर थाने की जमादार का रिश्वत लेता वीडियो वायरल

बेतिया: बिहार के बेतिया से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां शिकारपुर थाना की पुलिस की छवि सुधरने की बजाय खराब होती जा रही है. प्रशासन के लाख हिदायतों और स्थानीय आला अधिकारियों के तमाम प्रयासों के बावजूद थाना स्तर पर पुलिस की कार्यशैली बदलती नहीं दिख रही है. शिकारपुर थाने में तैनात एक महिला जमादार के घूस लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद से पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया है.

पढ़ें-भोजपुर में ट्रक ड्राइवर से घूस लेते हुए पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, SP बोले- 'जांच के बाद होगी कार्रवाई'

किसका है वायरल वीडियो?: यह वीडियो शिकारपुर थाने में तैनात महिला जमादार मीना देवी का है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला जमीदार के द्वारा घूस लिया जा रहा है. वहीं कम पैसे होने के कारण महिला जमादार ने पैसा फेंक दिया और झनकते हुए बोली, 'ये क्या दे रहे हैं, इसे और बढ़ाएं.' फिर वो हाथों में पैसा लेकर गिनती और फेंक कर कहती हैं, 'इतना से काम नहीं चलेगा.' वहां पर बैठे किसी शख्स ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

महिला जमादार पर कार्रवाई की मांग तेज: अब शिकारपुर थाना पुलिस की कार्यशैली पर उंगली उठने लगे हैं. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बेतिया एसपी अमरकेश डी ने कहा कि पैसा लेते हुए महिला जमादार का वीडियो सामने आया है. वीडियो की जांच की जा रही है. जांच के बाद महिला जमादार पर जरूर कार्रवाई की जाएगी.

"पैसा लेते हुए महिला जमादार का वीडियो सामने आया है. वीडियो की जांच की जा रही है. जांच के बाद जो कुछ भी सामने आएगा, उसके आधार पर महिला जमादार पर कार्रवाई की जाएगी."- अमरकेश डी, एसपी, बेतिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details