बिहार

bihar

Bettiah Crime News: हरी मिर्च के नीचे छिपाकर लाई जा रही थी शराब, ट्रक जब्त.. चालक फरार

By

Published : May 21, 2023, 12:50 PM IST

बिहार के बेतिया में हरी मिर्च से लदे ट्रक से शराब बरामद किया गया है. नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने हरे मिर्च से लदे ट्रक 349 शराब के कार्टन बरामद किया है. हालांकि ट्रक चालक वहां से फरार हो गया. पढ़ें पूरी खबर...

बेतिया में शराब से लदा ट्रक बरामद
बेतिया में शराब से लदा ट्रक बरामद

बेतिया में हरी मिर्च से लदे ट्रक से शराब बरामद

बेतिया:बिहार के बेतिया में शराब बरामद (Liquor recovered In Truck In Bettiah)हुआ है.नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यूपी के रास्ते हरी मिर्च में छिपाकर शराब की बड़ी खेप बेतिया लाई जा रही है. सूचना के आधार पर पुलिस अधिकारियों ने निर्देश पर एक छापेमारी टीम गठित की गई. स्टेशन चौक के पास पुलिस ने जांच पड़ताल के लिए ट्रक को रोका और हरी मिर्च के नीचे से शराब की बड़ी खेप बरामद करने के बाद ट्रक को थाने लेकर चली गई. पुलिस ने बताया कि ट्रक से कुल 349 कार्टन शराब बरामद करने के बाद जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-Gopalganj News: गोपालगंंज में नदी के रास्ते शराब की तस्करी, नाव से 29 कार्टन शराब बरामद, देखें VIDEO

यूपी के ट्रक से लाई जा रही थी शराब: बेतिया पुलिस को सिर्फ ट्रक से शराब आने की गुप्त सूचना मिली थी. इस सूचक ने पुलिस को ट्रक का नंबर बताया था. तभी पुलिस ने वाहन जांच अभियान चलाकर ट्रक को बेतिया छावनी होते हुए स्टेशन चौक आते ट्रक को बरामद कर लिया. इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन संख्या UP37T6783 है. जिस समय ट्रक को पकड़ा गया, उस समय चालक फरार हो गया था.

पुलिस ने ट्रक को किया जब्त: बेतिया पुलिस के मुताबिक ट्रक पहले से ही स्टेशन चौक के पास खड़ी थी. पुलिस ने जांच पड़ताल किया तब जाकर शराब की बरामद हुई. इसके बाद भी पुलिस ने काफी समय तक इंतजार किया लेकिन उस जगह पर कोई नहीं आया. उसी समय पुलिस ने हरी मिर्च लदे ट्रक में शराब की खेप को लेकर थाने चली गई. वहीं इस कार्रवाई से आसपास के इलाके के शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details