बिहार

bihar

Tiger Attack: गन्ने के खेत में घास काट रही महिला पर बाघ ने किया हमला, इस तरह बची जान

By

Published : Jul 17, 2021, 10:29 PM IST

बिहार के बेतिया में गन्ने के खेत में घास काट रही महिला पर बाघ ने हमला कर दिया. इस दौरान महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

Tiger attacked woman in West Champaran
Tiger attacked woman in West Champaran

पश्चिम चंपारण (बेतिया): बिहार के पश्चिम चंपारण (West Champaran) जिले के बेतिया में एक महिला पर बाघ ने हमला (Tiger Attack) कर दिया. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल (Woman Injured) हो गई. घटना मंगुराहा वन क्षेत्र के मंगुराहा नयका टोला गांव की है. घायल महिला की पहचान थाना क्षेत्र के मनीटोला नीवासी चंदन उरांव की पत्नी सीता देवी के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें -Tiger Attack: बगहा में घात लगाए बाघ ने युवक को मार डाला

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सीता देवी पशुओं के लिए चारा लाने के लिए गन्ने के खेत में खास काट रही थी. तभी गन्ने के खेत में घात लगाए बाघ ने उस पर हमला कर दिया. बाघ के हमले के बाद महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी. महिला की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में घुसकर शोर मचाया तो बाघ महिला को छोड़कर गन्ने के खेत के अंदर चला गया.

महिला के सिर और हाथ पर गहरे जख्म हैं. स्थानीय लोगों की मदद से महिला को इलाज के लिए गौनाहा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर, रेंजर सुनील कुमार पाठक ने बताया कि घायल महिला को मुआवजा दिलाया जाएगा.

यह भी पढ़ें -बाघ ने रात में इंसान पर किया हमला, दिन में बकरी का किया शिकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details