बिहार

bihar

बगहा सड़क हादसे में बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत, गन्ना लदे ट्रक से टकरायी बाइक

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 2, 2023, 9:06 PM IST

बगहा में एक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन नवयुवकों की मौत हो गयी. NH 727 गोरखपुर- बेतिया मुख्य मार्ग पर हादसा हुआ. तीनों मंगलपुर ढाला स्थित ब्रह्मपुर गांव के रहने वाले थे. बताया जाता है कि सड़क किनारे ट्रक खड़ा था. बाइक उससे जा टकरायी. पढ़ें, विस्तार से.

Etv Bharat
Etv Bharat

बगहा: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा में भीषण सड़क हादसा हुआ. बाइक पर सवार तीन नवयुवकों की मौत हो गयी. NH 727 गोरखपुर- बेतिया मुख्य मार्ग पर यह हादसा हुआ. तीनों युवक मंगलपुर ढाला स्थित ब्रह्मपुर गांव के रहने वाले थे. घटन के बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गयी. एक साथ तीन-तीन युवकों की मौत के बाद गांव में भी सन्नाटा पसरा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


कैसे हुआ हादसा: बगहा के नयागांव स्थित एसएसबी हेडक्वार्टर के समीप हुए सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत के बाद कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि तीनों युवक बाइक से वाल्मीकीनगर की तरफ से आ रहे थे. तभी सड़क किनारे खड़े ट्रक से बाइक टकरा गयी. मौके पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया. तीनों युवकों की पहचान मंगलपुर ढाला स्थित ब्रह्मपुर गांव के बिट्टू कुमार, कन्हैया कुमार और सुखल राय के रूप में हुई है. सूचना के बाद पटखौली थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा.


पुलिस कर रही जांच: बता दें कि पूरे बगहा शहर में गन्ना लदे ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रकों से जाम की स्थिति बनी हुई है. बगहा एक से लेकर बगहा दो प्रखंड के मदनपुर मोड़ तक शहर के दोनों छोर तक तकरीबन 5 से 10 किमी तक सड़क किनारे गन्ना लदे वाहन खड़े हैं. आशंका जताई जा रही है कि साइड लेने या ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक चालक ने नियंत्रण खो दिया होगा जिस वजह से हादसा हुआ. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः Road Accident In Bagaha : बगहा में पेड़ से टकराई कार, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

इसे भी पढ़ेंः गंडक नदी में नाव पर लदा ट्रैक्टर ट्रॉली पलटा, बाल-बाल बचे चालक और खलासी

ABOUT THE AUTHOR

...view details