बिहार

bihar

बेतिया में ज्वेलरी शॉप में चोरी, चोरों ने सेंध काटकर उड़ाए लाखों के जेवरात

By

Published : Nov 29, 2022, 3:01 PM IST

Bettiah Crime News बेतिया के शिकारपुर में चोरों ने आभूषण दुकान की दीवाड़ काटकर लाखों रुपए मूल्य के आभूषण व नगदी को चोरों ने चपत कर दिया. वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी के डीवीआर को भी गायब कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेतिया:पश्चिम चंपारण जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के मथुरा चौक पर स्थित अनिल सुनील ज्वेलर्स एवं बर्तन दुकान आभूषण दुकान में देर रात चोरी की घटना (Theft in jewelry shop in Bettiah) हुई. देर रात चोरों ने दुकान का दीवार काटकर लाखों रुपये मूल्य के चांदी, सोने और नकद रुपये की चोरी कर ली. सुबह दुकान खोलने के बाद चोरी का पता चला.

ये भी पढ़ें- ज्वेलरी शॉप में चोरी मामले में पुलिस नहीं ले रही है सुध, न्याय की गुहार लगाने SSP कार्यालय पहुंचा पीड़ित

ज्वेलरी शॉप में चोरी: ज्वेलरी दुकानदार ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. दुकानदार अनिल कुमार ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह शाम को दुकान बंद कर वे अपने घर चले गए. सुबह दुकान खोलने के बाद अंदर का दृश्य देखा, तब जाकर चोरी का पता चला.

" दुकान के पीछे के हिस्से का दीवार कटा हुआ था. दीवार काटकर चोर ने अंदर प्रवेश किया और दुकान में रखे तिजोरी को तोड़कर उसमें रखे लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात समेत 2.65 लाख रुपये नगद गायब कर दिया. घटना की सूचना तत्काल थाने को दी. पुलिस जांच पड़ताल कर रही है."- अनिल कुमार, दुकानदार

"आभूषण दुकान में चोरी मामले में घटनास्थल पर पुलिस पदाधिकारियों को भेजा गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है."- रामाश्रय यादव, शिकारपुर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details