बिहार

bihar

Bettiah News: मां दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान पोखर में डूबने से किशोर की मौत, मचा कोहराम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 25, 2023, 10:27 PM IST

बेतिया में मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान किशोर की डूबने से मौत हो गई. घटना योगापट्टी थाना क्षेत्र के त्रिवेनी चौक स्थित कुडिया पोखर की है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पढ़ें पूरी खबर...

बेतिया में डूबने से किशोर की मौत
बेतिया में डूबने से किशोर की मौत

बेतिया:बिहार के बेतिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. योगापट्टी थाना क्षेत्र के त्रिवेनी चौक स्थित कुडिया पोखर में मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक किशोर की डूबने से मौतहो गई हैं. मृत किशोर की पहचान 17 वर्षीय उदय कुमार पिता अवधेश साह के रूप में हुई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें:बेतिया: नदी में डूबने से मां और बेटी की मौत


बेतिया में डूबने से किशोर की मौत:बताया जा रहा है किशोर उदय कुमार योगापट्टी थाना चौक स्थित मां दूर्गा पूजा के लिए बने प्रतिमा के विसर्जन के लिए दर्जनों लोगों के साथ त्रिवेणी चौक स्थित कुडिया पोखरा में गये थे. प्रतिमा विसर्जन के दौरान वह पोखरा के अंदर चला गया. पोखर में ज्यादा पानी और दलदल होने के कारण वह डूबने लगा. आधे घंटा तक वह पानी के अंदर डूबा रहा. काफी कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे का कोई पता नहीं चला. बांस के सहारे बच्चों को बाहर निकाला गया.

परिजनों में मचा कोहराम:स्थानीय लोगों ने तुरंत पोखरा से निकालकर उसे योगापट्टी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आये. जहां डाक्टरों ने उसके शरीर से पानी निकालकर प्राथमिक उपचार किया, लेकिन स्थिति चिंताजनक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बेतिया जीएमसीएच रेफर कर दिया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. योगापट्टी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है. मृत किशोर उदय कुमार चार बहन-भाई में सबसे बड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details